राजस्थान: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से कई बार रेप

राजधानी के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में एक लड़की ने आरोप लगाया है कि अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर रेप किया गया है. पुलिस के अनुसार महावीर कॉलोनी, करतारपुरा की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की ने मामला दर्ज करवाया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 23, 2019, 8:21 AM IST
राजस्थान: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से कई बार रेप
सांकेतिक तस्वीर
News18 Rajasthan
Updated: May 23, 2019, 8:21 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर में देर रात महिला से दुष्कर्म के बाद निर्वस्त्र कर जंगल में फेंकने के मामले के अलावा दो लड़कियों से भी रेप करने का मामला सामने आया है. राजधानी के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में एक लड़की ने आरोप लगाया है कि अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर रेप किया गया है. पुलिस के अनुसार महावीर कॉलोनी, करतारपुरा की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की ने मामला दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी दीपक जैन नाम के लड़के से दोस्ती हुई थी. इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली और उसे सार्वजनिक करने का डर दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी उसे बार-बार धमकी दे रहा है. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.



वहीं दूसरी घटना प्रताप नगर थाना इलाके की है. जहां शादी का झांसा देकर एक लड़की से बलात्कार किया गया है. पुलिस के मुताबिक गोकुलपुरा की रहने वाली 26 वर्षीय एक लड़की ने मामला दर्ज करवाया. शिकातय में पीड़िता ने कहा है कि शंभूदयाल नाम के शख्स ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें-हनी ट्रैप कर पेट्रोल पंप मालिक को ब्लैकमेल कर रही थी महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी तीन साल से लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था. युवक द्वारा शादी से मुकरने के बाद पीड़िता ने पुलिस की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें- मुंबई और झारखंड से लड़कियां खरीदकर बनाया 'सेक्स स्लेव', पीड़िताओं ने खोला राज

ये भी पढ़ें-मामा ने भांजी का अपहरण करने के बाद कराया बाल विवाह, फरार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...