लाइव टीवी

राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपने चिकित्सा दल को जनसेवा के लिए राजभवन से किया कार्य मुक्त
Jaipur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 25, 2020, 5:05 PM IST
राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपने चिकित्सा दल को जनसेवा के लिए राजभवन से किया कार्य मुक्त
राज्यपाल ने राज भवन में राउन्ड दी क्लाक ड्यूटी पर तैनात मेडिकल टीम को जन सेवा हेतु एसएमएस अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. (फाइल फोटो)

राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) ने नव संवत्सर और चेटीचण्ड के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर सभी चिंतित हैं. वहीं,  प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) ने प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर चलाए जा रहे बचाव के प्रयासों की नियमित समीक्षा कर रहे हैं. राज्यपाल लगातार मुख्यमंत्री से दूरभाष पर वार्ता कर प्रदेश के हालातों की जानकारी ले रहे हैं. राज्यपाल ने बुधवार को प्रदेश के भीलवाड़ा, प्रतापगढ, झुन्झुनू और जोधपुर जिले के जिला कलेक्टर से जिले के हालातों की जानकारी ली. राज्यपाल ने प्रदेश के हित में पहल करते हुए अपने चिकित्सक (Doctor) दल को बुधवार को आम जन की सेवा के लिए राज भवन से कार्य मुक्त कर दिया. राज्यपाल ने कहा है कि इस वक्त प्रदेश की जनता को हर हाल में सुरक्षित रखना है.

राज्यपाल आज नवरात्रा पर्व पर प्रदेश के लिए त्याग की आहूति दी है. उन्होंने राज भवन में राउन्ड दी क्लाक ड्यूटी पर तैनात मेडिकल टीम को जन सेवा हेतु एसएमएस अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. राज्यपाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री के लाॅकडाउन का वे समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा है कि प्रदेशवासियों को इस लाॅकडाउन का अनिवार्यय रूप से पालन करना है. राज्यपाल ने कहा कि यह लाॅकडाउन कर्फ्यू जैसा ही है. मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि घर से बाहर न निकले. सभी लोग एकजुट होकर कोरोना वैश्विक महामारी को हराने में सक्रिय भागीदारी निभाएं.

प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी
राज्यपाल कलराज मिश्र ने नव संवत्सर और चेटीचण्ड के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. राज्यपाल ने लोगों से आव्हान किया है कि नव संवत्सर और चेटीचण्ड पर घर से बाहर नहीं निकलने के लिए सभी संकल्प लें ताकि, हम सभी एकजुट होकर कोरोना वायरस से लड़ सकें. राज्यपाल ने प्रदेश, देश व दुनिया को कोरोना वायरस से मुक्त करने के लिए पूजा अर्चना कर ईश्वर से प्रार्थना की है.



राज्यपाल ने कहा है कि इस समय कोरोना वायरस से पूरी दुनिया प्रभावित है. मेरा प्रदेशवासियों से आग्रह है कि सभी लोग कोरोना वायरस महामारी से प्रदेश, देश और दुनिया से भगाने के लिए ईष्वर से आराधना करें. उन्होंने कहा कि लोग घरों से बाहर न निकले. अपने घरों में ही बैठकर नवरात्रा और चेटीचण्ड की पूजा-अर्चना करें. राज्यपाल ने कहा है कि खुद को बचाये और देश को बचाने के लिए लोगों को जागरूक करें.

(रिपोर्ट- सुधीर कुमार शर्मा)

ये भी पढ़े- 

Coronavirus: लॉकडाउन में यह काम कर बुरे फंसे पप्पू यादव, दर्ज हुआ केस

कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए रामविलास पासवान ने बिहार को दिए एक करोड़ रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 4:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर