Home /News /rajasthan /

Rajasthan: डोटासरा का वीडियो वायरल, 'बड़े-बड़े जन्मदिन मन रहे हैं तो शादी वालों को क्यों मारें'

Rajasthan: डोटासरा का वीडियो वायरल, 'बड़े-बड़े जन्मदिन मन रहे हैं तो शादी वालों को क्यों मारें'

वर्तमान पीसीसी अध्यक्ष बनाम पूर्व पीसीसी अध्यक्ष

वर्तमान पीसीसी अध्यक्ष बनाम पूर्व पीसीसी अध्यक्ष

Viral Video of Govin Singh Dotasara : राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शादी वालों की बात करते-करते जन्मदिन में उमड़ती भीड़ को ऐसा जोड़ा कि वीडियो वायरल हो गया. आजकल पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्मदिन मनाने के कार्यक्रम चल रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने पायलट गुट पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    जयपुर. राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका जो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, उसमें कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना की कहावत चरितार्थ हो रही है. डोटासरा ने शादी वालों की बात करते-करते जन्मदिन में उमड़ती भीड़ को ऐसा जोड़ा कि वीडियो वायरल हो गया. बता दें कि आजकल पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्मदिन मनाने के कार्यक्रम चल रहे हैं. इनमें उनके समर्थकों की भीड़ आ रही है. हालांकि कोरोना गाइडलाइन के तहत गहलोत सरकार ने भीड़भाड़ वाले सभी राजनीतिक, धार्मिक आयोजनों पर रोक लगा रखी है. माना जा रहा है कि उन्होंने पायलट गुट पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है.

    पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, उसमें वह मोबाइल फोन पर किसी अधिकारी से बातचीत करते बताए जा रहे हैं. वायरल वीडियो में डोटासरा शादी—विवाह समारोहों में छूट देने के लिए संभवत: किसी परिचित के लिए पैरवी करते नजर आ रहे हैं.

    Delhi-Ahmedabad Bullet Train: राजस्थान में बनाए जाएंगे 9 स्टेशन, जानिए प्रोजेक्ट की पूरी डिटेल

    ‘जन्मदिन मन रहे हैं तो शादी वालों को क्यों मारें’

    डोटासरा ने वायरल वीडियो में कहा कि बड़े-बड़े जन्मदिन मन रहे हैं, भीड़ एकत्रित हो रही है. चुनाव भी हो रहे हैं, फिर इन शादी वालों को क्यों मारें ? डोटासरा यह सब फोन पर किसी अधिकारी को कहते सुनाई दे रहे हैं. जब इनको आज छूट मिलेगी तभी दो महीने बाद की शादी के लिए लोग बुकिंग कर पाएंगे.

    पायलट बनाम डोटासरा की जंंग 

    जहां तक बड़े-बड़े ज​न्मदिन में भीड़ आने का सवाल है तो वह तो आजकल सचिन पायलट के जन्मदिन कार्यक्रम में आ रही है. ऐसे में वर्तमान पीसीसी अध्यक्ष की टिप्पणी को राजनीतिक गलियारों में पूर्व पीसीसी अध्यक्ष से जोड़कर देखा जा रहा है. कोरोना गाइडलाइन का संदर्भ देकर सचिन पायलट से सीधे बात करने के बजाए किसी अधिकारी से अप्रत्यक्ष रूप से बात करने ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया.

    DSP हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के अश्लील वीडियो केस में 4 और सस्पेंड, स्टेटस पर लगाए थे VIDEO

    संक्रमण खत्म नहीं हुआ, बस कम हुआ है

    डोटासरा के इस तर्क में तो दम है कि कोरोना गाइडलाइन के चलते भीड़-भाड़ वाले सारे आयोजनों पर रोक है. क्योंकि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है. सिर्फ कम हुआ है और तीसरी लहर की आशंका सिर पर है. ऐसे में सार्वजनिक स्थानों पर आमजन द्वारा कोविड उपयुक्त व्यवहार एवं कोरोना प्रोटोकॉल की अनुपालना का अभाव कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का कारण बन सकता है. संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा यह सुनिश्चित किया जाये कि किसी भी प्रकार के भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम यथा-धरना प्रदर्शन, जुलूस, रैलियों आदि का आयोजन ना हो.

    Tags: Govind Singh Dotasara, Rajasthan Congress, Rajasthan news in hindi, Sachin pilot

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर