Home /News /rajasthan /

groom dies in road accident before 7 days of marriage in udaipur heart wrenching incident rjsr

शादी से 7 दिन पहले दूल्हे को टैंकर ने कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, कोहराम मचा

विनोद की आगामी 25 मई को शादी होनी थी.

विनोद की आगामी 25 मई को शादी होनी थी.

उदयपुर में सड़क हादसे में दूल्हे की मौत: राजस्थान के उदयपुर जिले में सड़क हादसे में शादी (Marriage) से सात दिन पहले एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. यह युवक सड़क पर पलटे गैस टैंकर के केबिन में फंसे चालक को निकालने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार टैंकर ने उसे रौंद डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

कमल दखनी.

उदयपुर. उदयपुर जिले के टीड़ी थाना इलाके में उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाई-वे नंबर 48 पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक दूल्हे (Groom) की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के शिकार हुये युवक की सात दिन बाद शादी (Marriage) थी. हादसे की सूचना से शादी के घर में कोहराम मच गया और पूरा गांव में गम में डूब गया. हादसे के आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को हाईवे पर रखकर प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर वहां से हटवाया. हादसा टीड़ी के बोरीकुआं में हुआ.

पुलिस के अनुसार बोरीकुआं-गोज्या गांव के रहने वाले विनोद मेघवाल की 25 मई को शादी होनी थी. घर में शादी के मांगलिक गीतों का कार्यक्रम चल रहा था. विनोद भी बुधवार शाम करीब 7 बजे सज-धज कर डीजे पर डांस कर रहा था. इसी दौरान घर से थोड़ी दूरी पर एक गैस का टैंकर पलट गया. टैंकर के पलटने की जानकारी मिलते ही विनोद भी अपने दोस्तों और ​रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचा.

मौके पर ही हो गई दर्दनाक मौत
हादसे के बाद टैंकर चालक केबिन में फंस गया था. लोग उसे बाहर से निकालने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान अहमदाबाद की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने विनोद को अपनी चपेट में ले लिया और उसे कुचल दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. विनोद की मौत पर एक बारगी तो किसी को यकीन नहीं हुआ. जैसे ही इसकी सूचना उसके परिवार को मिली तो वहां कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातम पसर गया.

उग्र ग्रामीणों ने किया हाई-वे पर प्रदर्शन
हादसे के बाद विनोद के कई परिजन और ग्रामीण उग्र हो गए. वे शव को हाईवे पर रखकर प्रदर्शन करने लगे. सूचना पर टीड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों समझाइश करने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोग शांत नहीं हुए. बाद में पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों को शांत किया. पुलिस ने मृतक का शव वहां से उठवाकर टीड़ी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया.

निजी कॉलेज का स्टूडेंट था विनोद
विनोद की आगामी 25 मई को ऋषभदेव के थापड़ावाड़ी निवासी मनीषा से शादी होनी थी. हादसे के बाद दोनों परिवारों में खुशियों का माहौल चंद मिनटों में मातम में बदल गया. विनोद उदयपुर के एक निजी कॉलेज का स्टूडेंट था. वह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. उसकी दो बहनें हैं. उनमें से एक की शादी हो चुकी है. विनोद के पिता मजदूरी करते हैं.

Tags: Big accident, Crime News, Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर