Home /News /rajasthan /

राजस्थान में नए सियासी गठजोड़ के कयास, AAP ने दिया कर्नल बैंसला को ऑफर

राजस्थान में नए सियासी गठजोड़ के कयास, AAP ने दिया कर्नल बैंसला को ऑफर

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला. (फाइल फोटो)

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला. (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपक वाजपेयी ने गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी बैंसला से मुलाकात कर पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है.

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते-आते राजस्थान में सियासी माहौल गर्माता जा रहा है. कांग्रेस, बीजेपी और भारत वाहिनी पार्टी के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी सगर्मियां तेज कर दी हैं. पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपक वाजपेयी की सोमवार को गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला से मुलाकात ने एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. कर्नल बैंसला के साथ आप की इस नजदीकी को आगामी चुनाव में जोड़तोड़ की नजर से देखा जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कर्नल बैंसला आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

आम आदमी पार्टी के प्रभारी वाजपेयी ने इस सियासी मुलाकात में कर्नल बैंसला से समर्थन मांगा है. बैसला को आप पार्टी में शामिल होने का भी ऑफर दिया है. जानकारी के अनुसार इस मुलाकात से प्रदेश में नए सियासी समीकरण बन सकते हैं. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि कर्नल बैंसला आप को समर्थन देंगे या नहीं.

आपको बता दें कि इसी साल 11 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटा दिया था. उनकी जगह दीपक वाजपेयी को प्रदेश का नया प्रभारी बनाया गया. यह फैसला आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी में लिया गया, जिसके पीछे यह दलील दी गई कि विश्वास के पास समय की कमी के चलते उन्हें प्रभारी के दायित्व से हटाया गया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव में 200 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी आप

Tags: AAP, Assembly Election 2018, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर