गुर्जर आरक्षण पर जयपुर सचिवालय में बैठक, अफसरों से हुई बातचीत

सरकारी भर्तियों में आरक्षण समेत अन्य मसलों पर शुक्रवार को जयपुर स्थित शासन सचिवालय में उच्च स्तरीय बैठक हुई. इसमें गुर्जर नेताओं के साथ सामाजिक न्याय विभाग के आलाधिकारी मौजूद रहे.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: March 15, 2019, 9:58 PM IST
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: March 15, 2019, 9:58 PM IST
सरकारी भर्तियों में आरक्षण समेत अन्य मसलों पर शुक्रवार को जयपुर स्थित शासन सचिवालय में उच्च स्तरीय बैठक हुई. इसमें गुर्जर नेताओं के साथ सामाजिक न्याय विभाग के आलाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला समेत अन्य गुर्जर नेताओं ने प्रमुख सचिव अखिल अरोड़ा के साथ करीब एक घंटे तक अलग अलग इश्यूज पर चर्चा की.

यहां पढ़ें- सुर्खियां: डॉक्टर हड़ताल खत्म, अजमेर उर्स सम्पन्न, 10वीं के छात्र ने की हत्या

गौरतलब है की गुर्जर नेताओं की गुरुवार को भी मंत्री भंवरलाल मेघवाल से मुलाकात की थी और सरकार के कुछ विभागों द्वारा समझौते की पालना नहीं होने पर नाराजगी जताई थी. लेकिन कर्नल किरोडी सिंह बैंसला शुक्रवार की बैठक से संतुष्ठ नजर आए.



बैठक के बाद बातचीत में कर्नल बैंसला ने कहा की बैकलोक समेत कई मुद्दों पर अधिकारियों से चर्चा हुई है. इस मौके पर चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर कर्नल किरोड़ी बैंसला ने कहा कि सभी को चुनाव लड़ने का है अधिकार लेकिन उन्होंने अभी चुनाव लड़ने के बारे में सोचा नहीं है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान रॉयल्स में रहते क्रिकेटर श्रीसंत ने जयपुर में किया था ये कारनामा!

एक दिन पहले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के नेतृत्व में गुर्जरों ने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल से उनके आवास पर शिकायत करके नाराजगी दर्ज कराई थी. गुर्जरों की नाराजगी के बाद राज्य सरकार हरकत में आई और फिर बैठक बुलाई गई. मास्टर भंवर लाल मेघवाल ने इस मामले में नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में मंत्री मास्टर भंवर लाल ने भर्तियों के मामले में नोडल अधिकारी से एक्शन लेने और भर्तियों में तुरंत नियुक्तियां दिलाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पर पाकिस्तान UAV की घुसपैठ, वायु सेना के सुखोई से मार गिराया
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...