होम /न्यूज /राजस्थान /सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले चौथी कक्षा के छात्र का डांस Viral, गुरु रंधावा ने अपने Facbook पर किया शेयर

सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले चौथी कक्षा के छात्र का डांस Viral, गुरु रंधावा ने अपने Facbook पर किया शेयर

दीपक सहरिया का डांस वीडियो गुरु रंधावा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

दीपक सहरिया का डांस वीडियो गुरु रंधावा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

राजस्थान की एक सरकारी स्कूल के चौथी कक्षा के छात्र दीपक सहरिया का डांस वीडियो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने फेसबु ...अधिक पढ़ें

    जयपुर. राजस्थान की सूर्य नगरी जोधपुर के बाबा जैक्सन (Baba Jackson) के नाम से मशहूर युवराज के वीडियो-शेयरिंग ऐप टिकटॉक (TikTok) पर डांस के वायरल होने के बाद अब बारां का नन्हा डांसर दीपक (Deepak) भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. जिले के आदिवासी क्षेत्र केलवाड़ा के पेनावदा के सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा के छात्र दीपक सहरिया का एक डांस वीडियो गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और महज 2 दिन में करीब 40 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है.



    रंधावा ने जताई मिलने की इच्छा

    दीपक के इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने उससे मिलने की इच्छा जाहिर की है. भविष्य में अपने म्यूजिक वीडियो में दीपक को मौका देने की बात भी कही है. इस वीडियो को फेसबुक पेज पर शेयर करने के बाद लोगों के बीच दीपक चर्चा में बना हुआ है.

    दीपक की कहानी, लोगों से मिला प्यार और ये तोहफा


    वायरल वीडियो में दीपक अपने क्लास रूम में ही गुरु रंधावा के गाने 'हाय नी हाय नखरा तेरा नी' पर डांस करता दिख रहा है. दरअसल, 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस पर स्कूल में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए दीपक प्रेक्टिस कर रहा था और उसी समय टीचर ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद गणतंत्र दिवस पर उसकी प्रतिभा देखने बड़ी संख्या में लोग स्कूल पहुंचे. इस कार्यक्रम में दीपक को अपनी कला निखारने के लिए एक म्यूजिक सिस्टम भी तोहफे में मिला.

    ये भी पढ़ें-



    तमंचे के साथ Facebook पर फोटो डालना पड़ा महंगा, उदयपुर पुलिस के हाथों गिरफ्तार

    जयपुर Lit Fest में भावुक हुईं दीया मिर्जा, 'क्लाइमेट इमरजेंसी' पर छलके आंसू

    Tags: Baran news, Facebook, Guru Randhawa, Jaipur news, Rajasthan news, Viral video

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें