लाइव टीवी

हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उपचुनाव में वसुंधरा ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की

News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 10:31 AM IST
हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उपचुनाव में वसुंधरा ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की
सासंद हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे पर लगाए गंभीर आरोप (फाइल फोटो)

खींवसर विधानसभा उपचुनाव का परिणाम आने के बाद सांसद हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है. बेनीवाल ने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मंत्री यूनुस खान पर निशाना साधा.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के नागौर(nagaur) से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा)के संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal )ने शुक्रवार को बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje )और पूर्व मंत्री यूनुस खान (Younus Khan ) पर खींवसर (Khimsar) विधानसभा उपचुनाव ( Byelection )में कांग्रेस उम्मीदवार की मदद करने का आरोप लगाया.

 हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर वसुंधरा राजे और यूनूस खान पर बोला हमला

खींवसर विधानसभा सीट पर रालोपा ने बीजेपी से गठबंधन किया था. गुरुवार को घोषित चुनाव परिणाम में इस सीट पर हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को कम अंतर से हराया था. सांसद हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट कर वसुंधरा राजे और खान पर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार (Congress candidate) को मदद करने का आरोप लगाया और बीजेपी नेतृत्व से दोनों पर कार्रवाई करने की मांग की.


Loading...

कांग्रेस उम्मीदवार की मदद का लगाया आरोप

सांसद हनुमान बेनीवाल आरोप लगाया कि दोनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस उम्मीदवार की मदद की थी. बता दें कि नागौर लोकसभा सीट पर हनुमान बेनीवाल ने जीत दर्ज की थी. लोकसभा चुनाव में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का रालोपा के साथ गठबंधन था. बेनीवाल ने ट्वीट में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah),  बीजेपी के कार्यवाहक अध्यक्ष जे पी नड्डा,  प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (satish punia) और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी टैग किया है.

यह भी पढ़ें- दीवाली पर 66 पुलिस निरीक्षकों को सरकार ने दिया पदोन्नति का तोहफा, DSP बने

यह भी पढ़ें- बीकानेर के अनूपगढ़ में ACB की कार्रवाई, ASI सोहनलाल को 6 हजार रिश्वत लेते किया ट्रैप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...