हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पार्टी खुद ही लड़कर गिर रही है

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस बिखराव के कगार पर है और प्रदेश सरकार 99 के वेंटीलेटर पर थी, जिसके चलते वो प्रदेश पर ज्यादा दिन राज नही कर पांएगी.

News18 Rajasthan
Updated: May 29, 2019, 3:19 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 29, 2019, 3:19 PM IST
नागौर के नवनिर्वाचित सांसद और एनडीए में शामिल हनुमान बेनीवाल आज जयपुर बीजेपी मुख्यालय में संगठन महामंत्री से मुलाकात करने के लिए पहुंचे. प्रदेश में कांग्रेस पर चल रही उठापटक के बीच हनुमान बेनीवाल ने कहा, 'कांग्रेस बिखराव के कगार पर है और प्रदेश सरकार 99 के वेंटीलेटर पर थी. जिसके चलते वो प्रदेश पर ज्यादा दिन राज नही कर पांएगी'.

बिखराव के कगार पर है कांग्रेस 

बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस खुद ही आपस में लड़कर गिर रही है. इसलिए पीएम मोदी या बीजेपी समर्थकों को गिराने की जरूरत नहीं है. साथ ही कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में बिखराव हो चुका है, इसलिए कांग्रेस खुद ही अपनी गलतियों और कर्मों से ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएगी.

बेनीवाल ने जीत का श्रेय बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया

इधर हनुमान बेनीवाल से केंद्र में मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि मंत्री बनाना और नहीं बनाना प्रधानमंत्री के अधीन आता है और इसके लिए मैं कहीं पर भी लांबिग नही कर रहा हूं. हनुमान बेनीवाल का कहना है कि वे अपनी जीत का श्रेय बीजेपी कार्यकर्ताओं और संघ के लोगों को देना चाहते हैं.

(जयपुर से सुधीर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:
कांग्रेस MLA का दावा- नहीं सुधरे तो जुलाई तक बर्खास्त हो जाएगी राजस्थान सरकार!

सचिन पायलट और अशोक गहलोत से बेहद खफ़ा हैं राहुल, मिलने से किया इनकार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...