लाइव टीवी

जयपुर पहुंचे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, कहा- राजस्थान में अपना वर्चस्व बढ़ाएगी JJP

Dinesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 11, 2019, 5:41 PM IST
जयपुर पहुंचे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, कहा- राजस्थान में अपना वर्चस्व बढ़ाएगी JJP
जयपुर के दौरे पर रहे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) आज राजस्थान की राजधानी जयपुर (jaipur) के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) और कांग्रेस (congress) पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
जयपुर. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) आज राजस्थान की राजधानी जयपुर (jaipur) के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) और कांग्रेस (congress) पर जमकर निशाना साधा. वहीं दुष्यंत चौटाला ने नागरिकता संशोधन बिल की पैरवी करते हुए कहा कि सांसदों को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन जिन लोगों ने अपने जीवन का अहम हिस्सा भारत में बिताया, उन्हें नागरिकता देने में किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए.

परिवार का राजस्थान से है अहम रिश्ता- दुष्यंत चौटाला 

जयपुर दौरे के दौरान हरियाणा (haryana) के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि धारा 370 को हटाना और नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) लाया जाना देश की जरूरत थी. चौटाला ने कहा कि उनके परिवार का राजस्थान से अहम रिश्ता है और आगामी दिनों में जेजेपी राजस्थान में अपना वर्चस्व बढ़ाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि ओवरलोडिंग और अवैध शराब (illegal liquor) के कारोबार से राजस्थान और हरियाणा दोनों ही प्रदेशों को नुकसान हो रहा है और इस संबंध में मिलकर कदम उठाने की जरूरत है.

 दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

वहीं विभिन्न मामलों को लेकर दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. चौटाला ने कहा कि हरियाणा में गौतस्करी बढ़ी है और इसकी वजह राजस्थान में इसे खुली छूट दिया जाना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के दम पर चुनाव लड़ा, लेकिन जब नेतृत्व देने की बात आई तो एक भी युवा को आगे नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में भामाशाह योजना बंद, अब गहलोत सरकार लॉन्च करेगी जन आधार कार्ड योजना

यह भी पढ़ें- अजमेर में हाईटेक ATM लूट, बिना तोड़फोड़ किए स्मार्ट डिवाइस से पार किए 80 हजार रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर