HC का आदेश, फायर एनओसी के बगैर संचालित रूफटॉप रेस्टोरेंट पर अब कार्रवाई होगी
Jaipur News in Hindi

HC का आदेश, फायर एनओसी के बगैर संचालित रूफटॉप रेस्टोरेंट पर अब कार्रवाई होगी
जयपुर में बिना फायर एनओसी के संचालित रूफटॉप रेस्टोरेंट पर अब कार्रवाई होगी.

हाई कोर्ट (High Court) में मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महांती की खंडपीठ ने आज रूफटॉप रेस्टोरेंट (Rooftop Restaurant) काफ्का (Kafka) के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए यह मौखिक निर्देश दिए कि बगैर फायर (Fire Noc) एनओसी के संचालन की इजाजत नहीं दी जा सकती है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर में बिना फायर एनओसी (Fire Noc) के संचालित रूफटॉप रेस्टोरेंट  (Rooftop Restaurant) पर अब कार्रवाई होगी. हाई कोर्ट (High Court) में मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महांती की खंडपीठ ने आज रूफटॉप रेस्टोरेंट काफ्का के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए महाधिवक्ता को यह मौखिक निर्देश दिए. दरअसल कुछ दिन पहले काफ्का रेस्टोरेंट में आग लग गई थी. इसके चलते प्रशासन ने काफ्का रेस्टोरेंट को सीज कर दिया था. इसे लेकर रेस्टोरेंट ने हाई कोर्ट में प्रार्थना पत्र लगाया था, लेकिन आज कोर्ट के रूख को देखते हुए उन्होंने अपना प्रार्थना पत्र वापस ले लिया.

हाईकोर्ट ने 26 जुलाई को दिया था ये आदेश

दरअसल हाई कोर्ट ने अधिवक्ता कुणाल रावत की याचिका पर सुनवाई करते हुए 26 जुलाई को विस्तृत आदेश दिए गए थे कि शहर में कोई भी रेस्टोरेंट, कोचिंग, मॉल बिना फायर एनओसी के संचालित नहीं होंगे. हाई कोर्ट ने उक्त आदेश में यह भी कहा था कि स्थानीय निकाय समय-समय पर इसकी मॉनिटरिंग करें.



यह भी पढ़ें: पक्षियों की कब्रगाह बनी सांभर झील, जांच के लिए कोयंबटूर भेजे जाएंगे सैम्पल
युवक ने लगाए आरोप, कहा-कोतवाली में उल्टा लटका कर पट्टे और डंडों से खूब पीटा

चूरू के सुराणा महल में से सोना और चांदी की ज्वैलरी व महंगे सामान चोर ले उड़े
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading