सुर्खियां- जयपुर में डॉक्टरों से 100 करोड़ की ठगी, करौली में पहले बेटी से रेप फिर की पत्नी की हत्या

जयपुर में एक डॉक्टर ने फर्जी कंपनी बनाकर डॉक्टरों से ही 100 करोड़ रुपए की ठगी कर डाली. करौली में बेटी से रेप के आरोपी ने जमानत पर छूटते ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मांउट आबू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में पार्षद व जिलाध्यक्ष भिड़ पड़े.

News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 8:02 AM IST
सुर्खियां- जयपुर में डॉक्टरों से 100 करोड़ की ठगी, करौली में पहले बेटी से रेप फिर की पत्नी की हत्या
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 8:02 AM IST
जयपुर में एक डॉक्टर ने फर्जी कंपनी बनाकर डॉक्टरों से ही 100 करोड़ रुपए की ठगी कर डाली. करौली में बेटी से रेप के आरोपी ने जमानत पर छूटते ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मांउट आबू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में पार्षद व जिलाध्यक्ष भिड़ पड़े. जयपुर में औद्योगिक भूमि का बड़ा सौदा हुआ है. यहां 1191 वर्ग मीटर का एक प्लॉट 5.66 करोड़ रुपए में बिका है. प्रदेश की राजधानी जयपुर से शुक्रवार को प्रकाशित विभिन्न दैनिक समाचार-पत्रों में प्रदेशभर की ये अहम सुर्खियां छाई हुई है.

110 डॉक्टरों से ठगे 100 करोड़ रुपए
दैनिक भास्कर ने आज जयपुर में एक डॉक्टर द्वारा डॉक्टरों से की गई ठगी के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. यहां एक डॉक्टर ने बीएससी की छात्रा के साथ मिलकर फर्जी कंपनी बनाई और शेयर मार्केट में मुनाफे का झांसा देकर तीन साल में करीब 110 डॉक्टरों से 100 करोड़ रुपए ठग लिए. करौली में बेटी से रेप के आरोपी ने जमानत पर छूटने के छह माह बाद पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया. चिकित्सा मंत्री ने घोषणा की है कि प्रदेश के 62 ब्लॉक में आयुर्वेद औषधालय खोले जाएंगे.

डॉक्टरों के 2737 पदों पर नई भर्तियां होंगी

राजस्थान पत्रिका ने भी डॉक्टरों से ठगी के मामले को प्रमुखता से प्रकाशित कर बताया है कि एसओजी ने इस मामले का खुलासा कर शातिर डॉक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मंदी के इस दौर में जयपुर के मानसरोवर औद्योगिक क्षेत्र में 5.66 करोड़ रुपयों में बिके 1191 वर्ग मीटर के प्लॉट ने सबको चौंका दिया है. अखबार ने चिकित्सा महकमे से जुड़ी अहम खबर में बताया है कि प्रदेश में डॉक्टरों के 2737 पदों पर नई भर्तियां की जाएगी. चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने विधानसभा में इसकी घोषणा की है.

श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो वायरल

डॉक्टर साक्षी आत्महत्या केस, सीनियर्स पर प्रताड़ना का आरोप
First published: July 19, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...