Home /News /rajasthan /

राजस्थान की 5 बड़ी अहम सुर्खियां, देखें कहां अधिकारी ने रिश्वत में मांगी अस्मत

राजस्थान की 5 बड़ी अहम सुर्खियां, देखें कहां अधिकारी ने रिश्वत में मांगी अस्मत

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजधानी जयुपर (Jaipur) से शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों (Newspapers) ने नीट काउंसलिंग-2019 (NEET Counseling-2019), राजसमंद में सड़क हादसा (Painful Accident) और गत छह माह से एसीबी (ACB) से बचते फिर रहे एसीपी आस मोहम्मद द्वारा सिरेंडर किए जाने की खबरों को खास तवज्जो दी है.

अधिक पढ़ें ...
    राजधानी जयुपर (Jaipur) से शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों (Newspapers) ने नीट काउंसलिंग-2019 (NEET Counseling-2019), राजसमंद में सड़क हादसा (Painful Accident) और गत छह माह से एसीबी (ACB) से बचते फिर रहे एसीपी आस मोहम्मद द्वारा सिरेंडर किए जाने की खबरों को खास तवज्जो दी है. दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका और टाइम्स ऑफ इंडिया समेत अन्य समाचार-पत्रों ने सीए इंटरमीडिएट में जयपुर के अक्षत के ऑल इंडिया टॉप करने और सचिवालय के एक अधिकारी द्वारा ट्रांसफर के नाम पर अस्मत मांगने जैसी दूसरी खबरों पर भी फोकस किया है.

    मॉपअप राउंड में अब 12717 स्टूडेंट्स शामिल होंगे
    दैनिक भास्कर ने नीट कांउसलिंग की खबर में बताया है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद आयोजित किए जाने वाले मॉपअप राउंड में अब 8092 की जगह 12717 स्टूडेंट्स शामिल होंगे. मॉपअप राउंड में स्टूडेंट्स की सख्या करीब 60 फीसदी बढ़ गई है. कांउसलिंग प्रक्रिया आज से शुरू होगी.

    राजसमंद में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत
    दैनिक भास्कर ने राजसमंद में हुए हादसे की खबर में बताया है कि भीलवाड़ा के शाहपुरा का परिवार अपने बच्चे का बर्थ-डे पर चारभुजा दर्शन करने के बाद घूमने निकला था. इसी दौरान देसूरी की नाल में कार में जा रहे इस परिवार पर एसिड से भरा टैंकर पलट गया, जिससे 9 लोगों की मौत हो गई.

    एसीपी आस मोहम्मद ने किया सरेंडर
    दैनिक भास्कर ने राजस्थान पुलिस के अधिकारी के एसीपी आस मोहम्मद द्वारा एसीबी के सामने सरेंडर करने की खबर को भी प्रमुखता से प्रकाशित कर बताया है कि यह अधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में गत 6 माह से फरार था. एसीबी ने आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है. उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    रिश्वत में अधिकारी मांग रहा था अस्मत
    राजस्थान पत्रिका ने सचिवालय के एक अधिकारी राकेश कुमार मीणा द्वारा ट्रांसफर की एवज में महिला अधिकारी से अस्मत मांगने के समाचार में बताया है कि एसीबी ने उसे हिरासत में ले लिया है. एसीबी ने उसके घर पर सर्च अभियान भी चलाया. उसमें उसके घर से लाखों रुपयों के ब्लैंक चेक मिले हैं.

    सीए इंटरमीडिएट में जयपुर के अक्षत गोयल बने टॉपर
    राजस्थान पत्रिका ने सीए इंटरमीडिएट के परिणाम से जुड़ी खबर में बताया है कि इसमें जयपुर के अक्षत गोयल ने ऑल इंडिया में टॉप किया है. गोयल ने सीए के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा नंबर प्राप्त करने का रिकॉर्ड भी बनाया है.

    छात्रसंघ चुनाव-2019: RU में NSUI में बगावत का झंडा बुलंद

    बेकाबू टैंकर वैन पर गिरा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

    Tags: Anti corruption bureau, Jaipur news, Rajasthan news, Rajsamand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर