सुर्खियां- 500 करोड़ का एक और घोटाला आया सामने, जयपुर में बीकानेर की छात्रा से रेप

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी की तर्ज पर प्रदेश में एक और बड़ा घोटाला सामने आया है। यह घोटाला नवजीवन क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी ने किया बताया जा रहा है। बीकानेर की छात्रा से जयपुर में बलात्कार किए जाने की भी घटना सामने आई है।

News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2019, 8:37 AM IST
सुर्खियां- 500 करोड़ का एक और घोटाला आया सामने, जयपुर में बीकानेर की छात्रा से रेप
रेप के मामले में तीन अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2019, 8:37 AM IST
आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी की तर्ज पर प्रदेश में एक और बड़ा घोटाला सामने आया है. यह घोटाला नवजीवन क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी ने किया बताया जा रहा है. एसओजी ने शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. इसमें एक लाख लोगों से 500 करोड़ रुपए ठगे गए हैं. वहीं जयपुर में पकड़ी गई महिला एसीटीओ के घर से 53 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई है. चित्तौड़गढ़ में लुटेरों ने एटीएम कर्मियों से 60 लाख रुपए लूट लिए. बीकानेर की छात्रा से जयपुर में बलात्कार किए जाने की भी घटना सामने आई है. प्रदेश की राजधानी जयपुर से रविवार को प्रकाशित विभिन्न दैनिक समाचार-पत्रों में आज अपराध से जुड़ी बड़ी खबरें छाई हुई हैं.

एक लाख लोगों से ठगे 500 करोड़ रुपए
दैनिक भास्कर ने क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी से जुड़े बड़े घोटाले का खुलासा करते हुए बताया कि एसओजी ने शनिवार को नवजीवन क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोप है कि इस सोसाइटी ने राजस्थान समेत महाराष्ट्र और गुजरात में 150 से ज्यादा शाखाएं खोलकर एक लाख लोगों से करीब 500 करोड़ रुपए ठगे हैं. सोसायटी का प्रधान कार्यालय बाड़मेर में है. जयपुर में सवा लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ी गई महिला एसीटीओ के घर पर 53 लाख रुपए की नगदी मिली है. इसके साथ ही सर्च अभियान में 17 लाख रुपए के जेवर भी मिले हैं. सवाईमाधोपुर की गंगापुर सिटी में ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को पीट-पीटकर मार डाला.

कोचिंग सेंटर के तीन अध्यापकों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

राजस्थान पत्रिका ने अपराध से जुड़ी अहम खबर में बताया है कि बीकानेर की छात्रा से जयपुर में रेप किया गया है. इस संबंध में एक कोचिंग सेंटर के तीन अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. राजनीति से जुड़ी खबर में पत्रिका ने बताया है कि विधानसभा सत्र समाप्त होते ही तबादलों का दौर फिर से शुरू होगा. वहीं नागौर में एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद वहां हंगामा हो गया. इस मामले में भी कॉलेज संचालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. प्रदेश में बारिश का दौर भी लगातार जारी है. शनिवार को शेखावाटी और हाड़ौती में बादल जमकर बरसे.

शान से निकली तीज माता की सवारी
THE TIMES OF INDIA ने जयपुर में तीज के अवसर पर निकाली गई ऐतिहासिक सवारी के समाचार को कई फोटो के जरिए पाठकों के सामने रखा है. अखबार ने भरतपुर में बीमार 90 वर्ष की महिला के साथ हुई रेप की घटना को भी प्रमुखता दी है.
Loading...

90 साल की बीमार बुजुर्ग से घर में घुसकर रेप, आरोपी गिरफ्तार

विधानसभा में फिर छाई गाय, कांग्रेस विधायकों ने कहा 'गौमाता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...