सुर्खियां- जयपुर हुआ तरबतर, रेपिस्ट जीवाणु के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश

आखिरकार मानसून जयपुर पर मेहरबान हो ही गया. सावन में सात दिन तपाने के बाद बुधवार को जयपुर में मानसून के बादल जमकर बरसे. 65 बच्चों और बुजुर्गों का यौन शोषण कर चुके रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 25, 2019, 8:25 AM IST
सुर्खियां- जयपुर हुआ तरबतर, रेपिस्ट जीवाणु के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश
जयपुर में मानसून की बारिश। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 25, 2019, 8:25 AM IST
आखिरकार मानसून जयपुर पर मेहरबान हो ही गया. सावन में सात दिन तपाने के बाद बुधवार को जयपुर में मानसून के बादल जमकर बरसे. प्रदेश के अन्य इलाकों में अच्छी बारिश हुई. 65 बच्चों और बुजुर्गों का यौन शोषण कर चुके रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया गया है. विधानसभा में धारीवाल की टिप्पणी पर एक बार फिर बवाल हो गया. जोधपुर में भ्रष्टाचार से आहत एक सरपंच ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जयपुर से गुरुवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार पत्रों में ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

जयपुर में रात दो बजे तक 2 इंच बारिश
दैनिक भास्कर ने आज मानसून के समाचार को प्रमुखता देते हुए बताया कि सावन के सात दिन बीत जाने के बाद बुधवार को जयपुर में बादल जमकर बरसे. बीती रात दो बजे तक जयपुर में 2 इंच पानी गिरा. वहीं शास्त्री नगर की मासूम से रेप करने वाले रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है. अखबार ने विधानसभा से जुड़े समाचार में बताया है कि सदन में बीजेपी विधायकों और स्पीकर के बीच प्रश्नकाल को लेकर चल रहा गतिरोध अब खत्म हो गया है.

तनाव के बाद छावनी में बदली दिल्ली रोड

राजस्थान पत्रिका ने भी इन खबरों को महत्व देते हुए जोधपुर जिले में एक सरपंच द्वारा की गई आत्महत्या की घटना को पाठकों के सामने रखा है. अखबार ने बताया है कि सरपंच ने आत्महत्या से पहले 32 पेज का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है. उसमें सरपंच ने पांच लोगों पर फर्जीवाड़ा कर उसकी मुहर के जरिए लाखों रुपए उठाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही अखबार ने जयपुर में बुधवार रात बाइक की टक्कर के बाद दिल्ली रोड पर फैले तनाव की खबर को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया है. खबर में बताया है कि घटना के बाद वहां दो पक्ष आमने-सामने हो गए, इससे तनाव पैदा हो गया. हालात को देखते हुए दिल्ली रोड को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

जीवाणु के खिलाफ चार सौ पेज की चार्जशीट पेश
THE TIMES OF INDIA ने भी रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश किए जाने के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. अखबार ने बताया है कि पुलिस ने इस मामले में 400 पेज की चार्जशीट पेश की है.
Loading...

 

सड़क दुर्घटना करने वाले वाहन चालकों के लाइसेंस होंगे रद्द 

डिप्टी सीएम पायलट बोले, मैं अकेला ही सब पर भारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...