• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां- कर्नल बैंसला एक बार फिर बीजेपी में, जस्टिस भट्ट होंगे हाईकोर्ट के नए सीजे

सुर्खियां- कर्नल बैंसला एक बार फिर बीजेपी में, जस्टिस भट्ट होंगे हाईकोर्ट के नए सीजे

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

गुर्जर आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला एक बार फिर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. जस्टिस रविन्द्र भट्ट राजस्थान हाईकोर्ट के नए सीजे होंगे.

  • Share this:
    गुर्जर आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला एक बार फिर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. जस्टिस रविन्द्र भट्ट राजस्थान हाईकोर्ट के नए सीजे होंगे. चुनावी ड्यूटी से बचने के लिए एक शिक्षक ने सास के निधन का बहाना बनाया, लेकिन कलक्टर ने उसकी चालाकी पकड़ ली. हाईकोर्ट ने कहा है कि आईपीएल मैच कमाई के लिए होते हैं, लेकिन इसमें ऊर्जा पुलिस की बर्बाद होती है. प्रदेश की राजधानी जयपुर से प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों ने गुरुवार के अपने अंकों में इन्हीं सुर्खियों को तव्वजो दी है.

    जोधपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत का एक नामांकन खारिज

    दैनिक भास्कर ने अपने लीड समाचार में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के अगुवा कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के बीजेपी में शामिल होने के समाचार को प्रमखता दी है. अखबार ने बताया कि बैंसला के साथ उनका बेटा भी बीजेपी में शामिल हो गया है, लेकिन टिकट दोनों को ही नहीं मिलेगा. बैंसला को पार्टी में शामिल कर बीजेपी ने पीसीसी चीफ सचिन पायलट की काट को ढूंढ निकाला है. राजस्थान हाईकोर्ट के सीजे का तबादला होने के बाद अब दिल्ली उच्च न्यायालय के वरिष्ठतम न्यायाधीश एस. रविन्द्र भट्ट को नया सीजे नियुक्त किया जाएगा. कॉलिजियम ने इसकी सिफारिश कर दी है.

    लोकसभा चुनाव: सचिन पायलट के तोड़ में बीजेपी ने बैंसला को लिया साथ

    राजस्थान पत्रिका ने चुनावी सुर्खियों में बताया कि एक शिक्षक ने चुनावी ड्यूटी से बचने के लिए अपनी सास के निधन का बहाना बनाया, लेकिन जिला कलक्टर ने उसकी पत्नी से बात कर उसके झूठ को पकड़ लिया. वहीं अखबार ने आईपीएल मैच में पास वितरण को लेकर चल रहे विवाद के मामले में हाईकोर्ट के फैसले पर फोकस करते हुए कहा है कि कोर्ट ने इस पर से रोक हटा ली है. इसके साथ ही हाईकोर्ट की उस टिप्पणी को भी पाठकों के सामने रखा है, जिसमें उसने कहा कि आईपीएल मैच कमाई के लिए होते हैं, लेकिन इसमें ऊर्जा पुलिस की नष्ट होती है.

    दौसा सीट पर फंसा पेच नहीं सुलझा, जावड़ेकर से मिले ओपी हुडला और किराड़ीलाल

    अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने भी कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के बीजेपी में कमबैक के समाचार को पाठकों के सामने रखा है. अखबार ने पार्टी सूत्रों के हवाले से बताया है कि जसकौर मीणा दौसा से बीजेपी की प्रत्याशी होगी. वहीं समाचार-पत्र ने झालावाड़-बारां लोकसभा सीट का विश्लेषण भी प्रकाशित किया है.

    गहलोत सरकार ने वसुंधरा का बदला एक और फैसला, दिल्ली में 'बीकानेर हाउस' में बंद होंगी व्यावसायिक गतिविधियां

    Lok Sabha Elections 2019: प्रदेश में 1,52000 लोग पाबंद, 2000 हजार अवैध हथियार जब्त

    राजस्थान में राहुल ने मंत्रियों को दिया जीत का टारगेट, प्रत्याशी हारा तो छिनेगा मंत्री पद

    लोकसभा चुनाव-2019: बागियों के प्रति बीजेपी का कड़ा रुख, कहा- अभी कांग्रेस को है जरूरत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज