सुर्खियां- जबरन रिटायर किए जाएंगे भ्रष्ट पुलिस अधिकारी, डूबने से आठ लोगों की मौत

अपराध नियंत्रण को लेकर आयोजित बैठक में सीएम अशोक गहलोत ने चेताया है कि भ्रष्टाचार में लिप्त पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अब कठोर कार्रवाई की जाएगी. ऐसे अधिकारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी जाएगी.

News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 8:25 AM IST
सुर्खियां- जबरन रिटायर किए जाएंगे भ्रष्ट पुलिस अधिकारी, डूबने से आठ लोगों की मौत
सीएम अशोक गहलोत- फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 8:25 AM IST
अपराध नियंत्रण को लेकर आयोजित बैठक में सीएम अशोक गहलोत ने चेताया है कि भ्रष्टाचार में लिप्त पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अब कठोर कार्रवाई की जाएगी. ऐसे अधिकारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी जाएगी. राज्य के विभिन्न इलाकों में हुए हादसों में डूब जाने से आठ लोगों की मौत हो गई. बारिश के बाद जयपुर रिंग रोड बदहाल हो चुकी है. जयपुर के आमेर में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर जान दे दी. जयपुर से सोमवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में आज ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

सीएम ने पुलिस अधिकारियों को चेताया
दैनिक भास्कर ने सीएम अशोक गहलोत की ओर से रविवार को अपराध नियंत्रण को लेकर गृह विभाग, सीएमओ और पुलिस के आला अधिकारियों की ली गई बैठक के समाचार को प्रमुखता दी है. अखबार ने गहलोत के हवाले से कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ अब कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे अधिकारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी जाएगी. बैठक में सीएम ने मॉब लिचिंग को लेकर भी कहा कि असामाजिक तत्वों को सूचीबद्ध करें. प्रदेश के बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, सवाई माधोपुर और श्रीगंगानगर में रविवार को हुए अलग-अलग हादसों में पांच भाई-बहनों समेत आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई है.

संभलकर जाएं रिंग रोड पर

राजस्थान पत्रिका ने बारिश के बाद बदहाल हुई जयपुर रिंग रोड के समाचार में बताया है कि रोड का निर्माण कार्य इतना घटिया था कि वह एक बारिश भी नहीं झेल पाई. बारिश के कारण सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है. जगह-जगह से मिट्टी खिसकने से रोड को काफी नुकसान पहुंचा है. वहीं अखबार ने अपराध से जुड़ी अहम खबर में बताया है कि जयपुर के आमेर में विवाहित प्रेमी जोड़े ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. अखबार ने बारिश से जुड़े समाचार में बताया है कि बांसवाड़ा के बागीदौरा में पांच इंच पानी गिरा है. इससे माही का जलस्तर भी बढ़ा है.

बेनीवाल ने की सीबीआई जांच की मांग
अंग्रेजी समाचार-पत्र Hindustan Times ने राजस्थान रोडवेज के बेड़े में शामिल की जा रही इलेक्ट्रिक बसों के समाचार में बताया है कि जल्द ही जयपुर की सड़कों पर ये बसें दौड़ेंगी. रोडवेज के अधिकारियों ने इलेक्ट्रिक बस का ट्रायल लिया है. अखबार ने नागौर में एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले के फॉलोअप में बताया है कि नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इसमें सीबीआई जांच की मांग की है.
Loading...

35 करोड़ के गबन के आरोपी टीचर ने कोर्ट में किया सरेंडर

पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर किया पत्नी से गैंगरेप
First published: August 5, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...