सुर्खियां- जयपुर में युवकों को बंधक बनाकर अंगुलियां व कान काटे, छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

राजधानी जयपुर बाहरी राज्यों के अपराधियों का अड्डा बन रहा है. यहां जयुपर पुलिस ने हरियाणा की अपहरण गैंग का पर्दाफाश सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. चूरू में एक सीआई समेत छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 15, 2019, 7:47 AM IST
सुर्खियां- जयपुर में युवकों को बंधक बनाकर अंगुलियां व कान काटे, छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 15, 2019, 7:47 AM IST
राजधानी जयपुर बाहरी राज्यों के अपराधियों का अड्डा बन रहा है. यहां जयुपर पुलिस ने हरियाणा की अपहरण गैंग का पर्दाफाश सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. चूरू में पुलिस हिरासत में आरोपी युवक की मौत के बाद तत्कालीन थानाधिकारी समेत छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. सरकारी मेडिकल कॉलेजों में 15 फीसदी एनआरआई कोटे पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. राजधानी जयपुर से सोमवार को प्रकाशित विभिन्न दैनिक अखबारों में ये सुर्खियां छाई हुई हैं.

बदमाशों ने प्लास से काट रखी थी युवकों की अंगुलियां और कान
दैनिक भास्कर ने आज के अपने अंक में पुलिस की उस कार्रवाई को अहम स्थान दिया है, जिसमें उसने हरियाणा की अपहरण गैंग का पर्दाफाश कर सात बदमाशों को पकड़ा है. इन बदमाशों में एक फ्लैट किराए पर ले रखा था और उसमें तीन युवकों को बंधक बना रखा था. बदमाशों ने बंधक युवकों के साथ बर्बरता करते हुए प्लास से उनकी अंगुलियां और कान काट दिए थे. वहीं अपराध से जुड़ी दूसरी अहम खबर में अखबार ने बताया है कि चूरू पुलिस की हिरासत में आरोपी युवक की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में उसकी भाभी की ओर से लगाए गए आरोपों के आधार पर तत्कालीन थानाधिकारी समेत छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है.

पांच डॉक्टरों समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

राजस्थान पत्रिका ने भी इन दोनों खबरों का प्रमुखता दी है. इसके साथ ही अखबार ने मेडिकल विभाग से जुड़ी एक अन्य अहम खबर में बताया है कि बीकानेर में फर्जी जाति प्रमाण-पत्र से नौकरी पाने वाले पांच डॉक्टरों समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. अखबार ने मौसम से जुड़ी खबर में बताया है कि बाड़मेर में चल रही धूलभरी आंधियों के कारण टीले सड़कों पर आ गए हैं. वहीं पत्रिका ने राजसमंद में हुई हेड कांस्टेबल की हत्या के फॉलोअप में बताया है कि मां के उकसाने पर बेटे व उसके मित्रों ने की हेड कांस्टेबल की हत्या की थी.

हेड कांस्टेबल हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार
THE TIMES OF INDIA ने भी उक्त खबरों को प्राथमिकता देते हुए एक अन्य अहम खबर में बताया है कि राजसमंद में हेड कांस्टेबल हत्याकांड में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
Loading...

चूरू में पुलिस के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

जनवरी-फरवरी में होंगे पंचायत चुनाव, आयोग ने जारी किए आदेश
First published: July 15, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...