सुर्खियां- राजस्थान में मेघ मल्हार, राज्यसभा सीट के लिए 26 अगस्त को होगा उपचुनाव

हरियाली अमस्या पर प्रदेश के अजमेर और सिरोही में हुई जोरदार बारिश का समाचार आज सभी अखबारों में प्रथम पृष्ठ पर छाया हुआ है. बसपा विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा है कि उनकी पार्टी पैसे लेकर टिकट देती है.

News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 8:32 AM IST
सुर्खियां- राजस्थान में मेघ मल्हार, राज्यसभा सीट के लिए 26 अगस्त को होगा उपचुनाव
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 8:32 AM IST
हरियाली अमस्या पर प्रदेश के अजमेर और सिरोही में हुई जोरदार बारिश का समाचार आज सभी अखबारों में प्रथम पृष्ठ पर छाया हुआ है. अखबारों ने मानसून की बारिश से जुड़ी सभी घटनाओं को खासा तवज्जो दी है. वहीं विधानसभा में विधायकों के लिए आयोजित सेमीनार में बसपा विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा द्वारा दिए गए उस बयान को भी शुक्रवार को प्रकाशित विभिन्न अखबारों ने प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पैसे लेकर टिकट देती है.

अजमेर में बाढ़ के हालात
दैनिक भास्कर ने बारिश के समाचार में बताया है कि माउंट आबू में 10 इंच पानी गिरा है. वहीं अजमेर में हुई बारिश से वहां बाढ़ के हालात पैदा हो गए. अजमेर में बारिश के दौरान एक मकान ढह जाने से एक गर्भवती महिला और उसके दो साल के मासूम बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. अखबार ने आज बसपा विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा की ओर से विधानसभा में दिए गए बयान को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. विधायक गुढ़ा ने राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (राजस्थान शाखा) एवं लोकनीति सीएसडीएस की ओर से आयोजित सेमीनार में कहा कि उनकी पार्टी पैसे लेकर टिकट देती है.

14 जिलों में फिर भारी बारिश की चेतावनी

राजस्थान पत्रिका ने बारिश से जुड़े समाचार में बताया है कि अजमेर में आनासागर झील का पानी सड़क तक पहुंच गया. पुष्कर सरोवर में 43 साल बाद एक दिन में 8 फीट पानी आया है. मौसम विभाग ने 14 जिलों में फिर भारी बारिश की चेतावनी दी है. अखबार ने जयपुर एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी से जुड़े समाचार में बताया है कि यहां दुबई की उड़ान से आए दो यात्रियों से 36 लाख रुपए का सोना पकड़ा गया है. वहीं एनएमसी बिल का विरोध कर रहे रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल की वजह से कई आपॅरेशन टालने पड़े. पत्रिका ने राजनीति से जुड़ी खबर में बताया है कि राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी के निधन के कारण खाली हुई सीट पर 26 अगस्त को उपचुनाव होगा.

अधिकारियों के लॉकर्स ने उगली ज्वैलरी
THE TIMES OF INDIA ने भी उक्त खबरों को प्राथमिकता दी है. अखबार ने इनके साथ ही उदयपुर में एक दिन पहले एसीबी की कार्रवाई में पकड़े गए दो अधिकारियों के मामले का फॉलोअप करते हुए बताया कि उनके लॉकर्स की जांच में भारी मात्रा में ज्वैलरी बरामद हुई है. अखबार ने बारिश के समाचार में बताया है कि अजमेर की आनासागर झील और पुष्कर झील भारी बारिश से ऑवरफ्लो हो गई है.
Loading...

अजमेर में बारिश का कहर, बाढ़ के हालात, आबू में 7 इंच बारिश

अजमेर में बारिश से मकान ढहा, एक मासूम समेत 3 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...