सुर्खियां: कांग्रेस की चुनावी सभाओं से नेताओं ने बनाई दूरी और पूर्व मंत्री भाटी ने बीजेपी छोड़ी

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से की जा रही चुनावी सभाओं से स्थानीय बड़े नेताओं ने दूरियां बनानी शुरू कर दी है. वहीं बीजेपी में टिकट वितरण का समय आते ही बगावती सुर उठने लगे हैं.

News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 9:56 AM IST
सुर्खियां: कांग्रेस की चुनावी सभाओं से नेताओं ने बनाई दूरी और पूर्व मंत्री भाटी ने बीजेपी छोड़ी
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 9:56 AM IST
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से की जा रही चुनावी सभाओं से स्थानीय बड़े नेताओं ने दूरियां बनानी शुरू कर दी है. वहीं बीजेपी में टिकट वितरण का समय आते ही बगावती सुर उठने लगे हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को टिकट दिए जाने की संभावनाओं के बाद नाराज होकर पार्टी का दामन छोड़ दिया है. राजधानी जयपुर से प्रकाशित होने वाले प्रतिष्ठित दैनिक समाचार-पत्रों में कांग्रेस-बीजेपी में चल रहे इन घटनाक्रमों को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है.

पूर्व मंत्री भाटी का बड़ा बयान, कहा- अगर अर्जुनराम को टिकट मिली तो छोड़ दूंगा पार्टी

शनिवार को प्रकाशित दैनिक भास्कर ने 'गहलोत-पायलट की पिछले दो दिन में पांच चुनावी सभा, सभी में बड़े नेता नदारद' शीर्षक से प्रकाशित समाचार में इस बात का उल्लेख किया है कि टिकट बंटवारे से पहले पार्टी में स्थानीय वरिष्ठ नेताओं ने चुनावी सभाओं से दूरियां बना ली है. वहीं बीजेपी में बीकानेर सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को टिकट दिए जाने की संभावनाओं से नाराज होकर पार्टी के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है. अखबार ने श्रीगंगानगर में जासूसी के लिए आए पाक के आठवें यूएवी को ढेर करने के समाचार को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया है.



लोकसभा चुनाव-2019: पाली में केन्द्रीय मंत्री चौधरी के खिलाफ पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा

राजस्थान पत्रिका ने प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रमों को प्रमुखता से प्रकाशित करने के साथ ही बीजेपी की अंदरुनी राजनीति पर आधारित 'जीते-हारे विधायक टिकट की दौड़ में, दिग्गज नेता नहीं लड़ना चाहते चुनाव' शीर्षक से प्रकाशित समाचार में इसके पीछे के तर्कों का विशलेषण किया है. इसके साथ ही राजधानी जयपुर और आसपास के जिलों की लाइफ लाइन बीसलपुर बांध में पानी की कमी के समाचार को प्रमुखता दी है. अखबार ने अलवर में घर में घुसे पैंथर की खबर को भी प्रथम पेज पर जगह दी है.

अंग्रेजी समाचार पत्र हिन्दुस्तान टाइम्स ने भी राजनीतिक खबरों को प्रमुखता देते हुए विभिन्न राज्यों में 23 करोड़ की धोखाधड़ी के अपराध समाचार को प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है.

लोकसभा चुनाव 2019: अब BJP बदलेगी चुनावी रणनीति, 10 वोटर पर RSS का एक वर्कर
Loading...

केन्द्रीय मंत्री शेखावत का कांग्रेस पर हमला, किसानों को गुमराह करने का लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में दो चरणों में होंगे चुनाव, 29 अप्रेल और 6 मई को होगा मतदान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...