• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां- राजनीतिक गुबार के बीच बिगड़ा मौसम का मिजाज और RR की करारी हार

सुर्खियां- राजनीतिक गुबार के बीच बिगड़ा मौसम का मिजाज और RR की करारी हार

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में उठ रहे राजनीतिक गुबार के बीच प्रदेश में रविवार को चली धूलभरी आंधी ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. आईपीएल मैच में अपने होम ग्राउंड पर जीत की उम्मीद लेकर उतरी राजस्थान रॉयल्स को करारी हार का सामना करना पड़ा है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में उठ रहे राजनीतिक गुबार के बीच प्रदेश में रविवार को चली धूलभरी आंधी ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. आईपीएल मैच में अपने होम ग्राउंड पर जीत की उम्मीद लेकर उतरी राजस्थान रॉयल्स को करारी हार का सामना करना पड़ा है. जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़े गए सोने के अचार से सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई हैं. पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए आज नामांकन-पत्र दाखिल करने की धूम रहेगी. प्रदेश से प्रकाशित होने वाले दैनिक समाचार-पत्रों में सोमवार को विविध क्षेत्रों की ये सुर्खियां छाई हुई हैं.

    लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी ने मोदी और शाह समेत जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

    प्रतिष्ठित दैनिक समाचार पत्र दैनिक भास्कर ने आज के अपने में अंक में जयपुर एयरपोर्ट पर पहली बार तरल पदार्थ के रूप में सोना पकड़े जाने के समाचार पर फोकस करते हुए बताया कि इसकी कीमत करीब 23 लाख रुपए है. अखबार ने मौसम के बिगड़े मिजाज के समाचार बताया है कि आंधी-बारिश ने लू को खदेड़ दिया है. अखबार ने प्रदेश की राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाले दिग्गज राजनेताओं से जुड़ी कहानी में कहा है कि यह सियासी रंगों के जादूगरों का राजस्थान है. यहां के नेताओं ने अपनी काबिलियत का देशभर में लोहा मनवाया है. अखबार ने बीजेपी के 40 स्टार प्रचारकों की सूची को भी तरजीह दी है.

    लोकसभा चुनाव-2019: बसपा प्रदेश की इन 11 सीटों पर करेगी बीजेपी-कांग्रेस से मुकाबला

    राजस्थान पत्रिका ने आईपीएल मैच के लिए अपने होम ग्राउंड जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जीत की उम्मीद लेकर उतरी राजस्थान रॉयल्स की करारी हार पर फोकस करते हुए कहा है कि राजस्थान रॉयल्स की जीत अंधड़ में उड़ गई. अखबार ने आम आदमी पार्टी पर केन्द्रीत समाचार में बताया है कि आप अभी तक तय नहीं कर पाई है कि वह प्रदेश में चुनाव लड़ेगी या नहीं. अन्य चुनावी सुर्खियों में अखबार ने सीएम अशोक गहलोत के हवाले से कहा है कि मोदी के मंत्रियों की हालत खराब है. अखबार ने बाड़मेर जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के समाचार को भी तरजीह देते हुए बताया है कि कार और ट्रोले की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई.

    लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने पांच सांसदों के टिकटों पर चलाई कैंची, 16 पर जताया भरोसा

    अंग्रेजी समाचार पत्र THE TIMES OF INDIA ने भी प्रदेश में बिगड़े मौसम के मिजाज को पाठकों के सामने प्रमुखता से रखा है. इसके साथ ही अखबार ने अजमेर लोकसभा सीट के सियासी गणित पर भी प्रकाश डाला है.

    लोकसभा चुनाव: 24 सीटों पर मुकाबले की तस्वीर हुई साफ, ये दिग्गज हैं आमने-सामने

    लोकसभा चुनाव-2019: कौन हैं नागौर में BJP के तारणहार बनने वाले बेनीवाल ? यहां पढ़े पूरी कहानी

    लोकसभा चुनाव-2019: बीजीपी-आरएलटीपी के गठबंधन में इन नेताओं ने निभाया अहम रोल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज