• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां: परवान चढ़ती राजनीति के बीच जयपुर कांग्रेस में खींचतान, अजमेर बीजेपी में मारपीट

सुर्खियां: परवान चढ़ती राजनीति के बीच जयपुर कांग्रेस में खींचतान, अजमेर बीजेपी में मारपीट

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बीजेपी में दौसा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा दावेदारों के त्रिकोण और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के वीटो के बीच फंसी हुई है. वहीं जयपुर कांग्रेस और अजमेर बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

  • Share this:
    बीजेपी में दौसा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा दावेदारों के त्रिकोण और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के वीटो के बीच फंसी हुई है. जयपुर कांग्रेस और अजमेर बीजेपी में सब ठीक नहीं चल रहा है. वहीं कांग्रेस पार्टी की जयपुर शहर प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल के कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों की खींचतान सामने आई है. अजमेर में बीजेपी में लात-घूसे चले हैं. उधर प्रदेश में गुरुवार का दिन हादसों के नाम रहा. अलवर में तेज गति से जा रही कार डंपर में जा घुसी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं जोधपुर में एक शिक्षिका पर तेजाब फेंक दिया गया. प्रदेश की राजधानी जयपुर से प्रकाशित होने वाले दैनिक समाचार-पत्रों में शुक्रवार को प्रदेशभर की ये सुर्खियां छाई हुई हैं.

    लोकसभा चुनाव-2019: बाड़मेर से बसपा प्रत्याशी बर्खास्त IPS पंकज चौधरी का नामांकन खारिज

    दैनिक भास्कर ने आज के अपने अंक में जयपुर कांग्रेस में चल रही खींचतान का उजागर करते हुए बताया कि वहां सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी की जयपुर प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल के कार्यालय के उद्घाटन के दौरान यह खींचतान खुलकर सामने आ गई. वहां मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी से माइक छीन लिया. इस पर जोशी ने भी खाचरियावास को अंगुल दिखाई. वहीं अजमेर में बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में आयोजित संपर्क सभा में आपसी विवाद को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में लात-घूसे चले.

    चूरू में सड़क हादसे में हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश की मौत, दो साथी गंभीर घायल

    राजस्थान पत्रिका ने नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के बयान को तरजीह देते हुए उनके हवाले से कहा है कि सीएम गहलोत पुत्र मोह में प्रदेश की जनता को भूल बैठे हैं. जोधपुर में एक शिक्षिका पर तेजाब फेंकने की घटना को प्रमुखता देते हुए बताया है कि आरोपी मौके से फरार हो गए. अजमेर में गुजराती युवक को अगवा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया. वहीं अखबार ने अलवर के सड़क हादसे को भी प्रमुखता से कवर करते हुए बताया है कि इसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई.

    गहलोत सरकार ने जारी की ये नई नीति, सरकारी विभागों की जवाबदेही होगी तय

    अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने आज के अंक में प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट जोधपुर का विश्लेषण करते हुए बताया है कि यह सीट सीएम अशोक गहलोत और आरएसएस की प्रतिष्ठा से जुड़ी हुई है. इस सीट पर कांग्रेस से सीएम गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत और बीजेपी से संघ के चहेते केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह आमने-सामने हैं. अखबार ने राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों को भी प्रमुखता दी है.

    अलवर में तेज गति से जा रही कार डंपर में घुसी, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, तीन घायल

    जोधपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत का एक नामांकन खारिज

    लोकसभा चुनाव-2019: बागियों के प्रति बीजेपी का कड़ा रुख, कहा- अभी कांग्रेस को है जरूरत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज