बिजली के दामों में बढ़ोतरी की संभावना समेत यहां देखें पांच बड़ी दमदार खबरें

राजधानी जयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई में पकड़ी गई महिला सहायक कमिश्नर के खातों में 92.43 लाख रुपए मिले हैं.

News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 8:25 AM IST
बिजली के दामों में बढ़ोतरी की संभावना समेत यहां देखें पांच बड़ी दमदार खबरें
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 8:25 AM IST
राजधानी जयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई में पकड़ी गई महिला सहायक कमिश्नर के खातों में 92.43 लाख रुपए मिले हैं. छात्रसंघ चुनावों की घोषणा कर दी गई है. प्रदेशभर में 27 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव होंगे. जयपुर में पहली बार सोना 38 हजार रुपए पार कर गया है. राजस्थान पुलिस के बेड़े में बढ़ोतरी होगी. इसमें पांच हजार नए पुलिसकर्मी भर्ती किए जाएंगे. इसके साथ ही राजस्थान में घरेलू और कर्मिशयल बिजली के दामों में 15 फीसदी तक बढ़ोतरी हो सकती है. जयपुर में रेप के एक मामले में हाईकोर्ट के वकील को गिरफ्तार किया गया है. प्रदेश से गुरुवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में ये पांच अहम खबरें छाई हुई हैं.

बिजली के दामों में हो सकती है बढ़ोतरी
'दैनिक भास्कर' ने आज के अपने अंक में घरेलू और कमर्शियल बिजली के दामों में बढ़ोतरी से जुड़ी खबर में बताया है कि इनके दामों में 15 फीसदी तक की वृद्धि हो सकती है. उद्योगों के लिए दिन और रात के अलग टैरिफ होंगे. इसके लिए विद्युत नियामक आयोग ने डिस्कॉम में याचिका दायर की है.

पांच हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती होगी

'दैनिक भास्कर' ने राजस्थान पुलिस के बेड़े में बढ़ोतरी के समाचार में बताया है कि पांच हजार नए पुलिसकर्मियों की भर्ती होगी. सरकार ने इसके लिए प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति दे दी है.

रेप के मामले में हाईकोर्ट का वकील गिरफ्तार
'दैनिक भास्कर' ने अपराध की एक अहम खबर में बताया है कि जयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में रेप के मामले में फरार चल रहे हाईकोर्ट के वकील एनके मीणा को पुलिस ने कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. बाद में आरोपी को अदालत में पेश किया गया तो उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया.
Loading...

27 अगस्त को होंगे छात्रसंघ चुनाव
'राजस्थान पत्रिका' ने बताया है कि छात्रसंघ चुनावों की घोषणा कर दी गई है. प्रदेशभर में 27 अगस्त को छात्रसंघों के चुनाव होंगे. उसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को इनके नतीजे घोषित किए जाएंगे.

सहायक कमिश्नर के खाते में मिले 92.43 लाख रुपए
'पत्रिका ने जीएसटी रिफंड के नाम पर रिश्वत लेते पकड़ी गई वाणिज्यकर विभाग की सहायक कमिश्नर के मामले का फॉलोअप करते हुए बताया कि उसके बैंक खातों में 92.43 लाख रुपए मिले हैं. एसीबी अभी जांच-पड़ताल में जुटी है.

विधानसभा का दूसरा सत्र: नई परंपराओं की शुरुआत और टकराहट

बारां में मॉब लिंचिंग:बेकाबू भीड़ ने 4 लोगों को बुरी तरह पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...