सुर्खियां- प्रदेश के तीन क्रिकेट खिलाड़ी टी-20 में शामिल, जयपुर में कांस्टेबल को लूटा

प्रदेश के तीन क्रिकेट खिलाड़ी पहली बार एक साथ भारत की टी-20 टीम में शामिल किए गए हैं. जयपुर में बदमाशों ने एक कांस्टेबल का अपहरण कर उसे लूट लिया. जयपुर-रींगस ब्रॉडगेज का कार्य डेडलाइन से पहले पूरा हो गया है, लेकिन ट्रेन सितंबर से पहले नहीं चलेगी.

News18 Rajasthan
Updated: July 22, 2019, 8:29 AM IST
सुर्खियां- प्रदेश के तीन क्रिकेट खिलाड़ी टी-20 में शामिल, जयपुर में कांस्टेबल को लूटा
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 22, 2019, 8:29 AM IST
प्रदेश के तीन क्रिकेट खिलाड़ी पहली बार एक साथ भारत की टी-20 टीम में शामिल किए गए हैं. इससे खिलाड़ियों में खुशी की लहर है. जयपुर में बदमाशों ने एक पुलिस कांस्टेबल का अपहरण कर उसे लूट लिया. जयपुर-रींगस ब्रॉडगेज का कार्य डेडलाइन से पहले पूरा हो गया है, लेकिन ट्रेन सितंबर से पहले नहीं चलेगी. राज्य में बाघों का कुनबा बढ़ गया है. अब 15 जिलों के जंगलों में बाघ नजर आएंगे. जयपुर से सोमवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में आज ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

नौकरी के बहाने डॉक्टर ने ठगे 66 लाख रुपए
दैनिक भास्कर ने आज अपने लीड समाचार में बताया है कि राजस्थान को लगातार तीसरे दिन बड़ी खुशी मिली है. प्रदेश के तीन क्रिकेट खिलाड़ी खलील अहमद, राहुल चाहर और दीपक चाहर को भारत की टी-20 टीम में शामिल किया गया है. वहीं जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस के एक कांस्टेबल का अपहरण कर उसे लूट लिया. बदमाश बाद में उसे दौसा में पटककर फरार हो गए. जयपुर में गत सप्ताह जेडीए चौराहे पर रफ्तार के कहर के शिकार हुए दो और घायलों ने दम तोड़ दिया है. जयपुर में नौकरी के बहाने ठगी करने वाले एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. उसने 66 लाख रुपए की ठगी की है.

भामाशाह योजना में फर्जीवाड़े का खेल

राजस्थान पत्रिका ने आज भामाशाह योजना की हकीकत का खुलासा करते हुए बताया है कि निजी अस्पतालों में फर्जी क्लेम का खेल चल रहा है. बिना जरुरत के ही धड़ाधड़ ऑपरेशन किए जा रहे हैं. अखबार ने मौसम की खबर में बताया है कि गत 13 बरसों में पहली बार सावन में मानसून कमजोर रहा है. पाली में वन मंत्री के इंतजार में शव को एक घंटे तक रखा गया. वजह थी कि जिस गैस आधारित शवदाह मशीन से मृतक का अंतिम संस्कार किया जाना था उसका उद्घाटन नहीं हुआ था. मंत्री द्वारा उद्घाटन किए जाने के बाद शव का अंतिम संस्कार किया जा सका.

कोटा में दो साल से अधेड़ व्यक्ति कर रहा था नाबालिग का यौन शोषण
THE TIMES OF INDIA ने कोटा में हुई अपराध की बड़ी वारदात को प्रमुखता से प्रकाशित कर बताया है वहां 50 साल के एक अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ 12 साल की नाबालिग से रेप का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी अधेड़ गत दो साल से नाबालिग का यौन शोषण कर रहा था.
Loading...

 

चूरू में तीन युवकों ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप

खौफनाक: जयपुर में प्रेमिका का गला काटकर प्रेमी ने लगाई फांसी
First published: July 22, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...