सुर्खियां- जयपुर में एसआई ने ली एक लाख की घूस, बीजेपी विधायकों ने बांधी मुंह पर पट्टी

जयपुर में व्यापारी को जमीन के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्रह्मपुरी थाने का एक एसआई दलाल के मार्फत एक लाख रुपए की घूस लेते हुए पकड़ा गया है. विधानसभा में स्पीकर से खफा बीजेपी विधायक मुंह पर पट्टी बांधकर सदन में पहुंचे.

News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2019, 8:16 AM IST
सुर्खियां- जयपुर में एसआई ने ली एक लाख की घूस, बीजेपी विधायकों ने बांधी मुंह पर पट्टी
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2019, 8:16 AM IST
जयपुर में व्यापारी को जमीन के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्रह्मपुरी थाने का एक एसआई दलाल के मार्फत एक लाख रुपए की घूस लेते हुए पकड़ा गया है. विधानसभा में स्पीकर से खफा बीजेपी विधायक मुंह पर पट्टी बांधकर सदन में पहुंचे. प्रदेश में सावन सूखा बीत रहा है. तापमानी पारा 40 डिग्री पहुंच रहा है. पुलिस हिरासत में आरोपी युवक की मौत के मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने चूरू पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. जयपुर से शनिवार को प्रकाशित विभिन्न समाचार-पत्रों में प्रदेश की ये अहम सुर्खियां छाई हुई हैं.

एसआई ने दलाल के मार्फत ली थी रिश्वत
दैनिक भास्कर ने पुलिस महकमे में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा की गई कार्रवाई को प्रमुखता देते हुए बताया है कि ब्यूरो ने जयपुर के ब्रह्मपुरी थाने के एसआई छुट्टनलाल को दलाल के मार्फत एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. एसआई के लिए दलाल यह राशि ले रहा था. ब्यूरो ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर में सोना पहली बार रिकॉर्ड 35,950 रुपए के भाव तक पहुंच गया है. विधानसभा में स्पीकर की पूरक प्रश्न व्यवस्था का विरोध कर रहे बीजेपी विधायक शुक्रवार को मुंह पर पट्टी बांधकर सदन में गए. स्पीकर और बीजेपी विधायकों के बीच यह गतिरोध गत पांच दिन से चल रहा है.

मानवाधिकार आयोग ने मांगी रिपोर्ट

राजस्थान पत्रिका ने भी घूस की खबर को प्राथमिकता देने के साथ ही अलवर में मॉब लिंचिंग के शिकार हुए युवक की खबर को भी प्रमुखता से पाठकों के सामने रखा है. अलवर में भीड़तंत्र ने दुर्घटना की बात पर आक्रोशित होकर एक युवक को इतना पीटा कि घटना के तीन दिन बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पत्रिका ने चूरू पुलिस की हिरासत में चोरी के आरोपी युवक की मौत के मामले का फॉलोअप देते हुए बताया है कि अब इस मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने पुलिस से पूरी रिपोर्ट तलब की है. आयोग ने चूरू पुलिस को 8 अगस्त तक रिपोर्ट देने को कहा है.

नशे में था कार चालक
अंग्रेजी समाचार-पत्र THE TIMES OF INDIA ने शुक्रवार को राजधानी जयपुर में जेडीए सर्किल पर शुक्रवार को फिर हुए हादसे का विस्तृत समाचार प्रकाशित कर बताया है कि स्कूटी चालक को टक्कर मारने वाला ऑडी कार चालक नशे में था. हादसे के बाद पुलिस अब वहां पर स्पीड ब्रेकर बनवाएगी.
Loading...

 

बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...