प्रदेश में आज फिर भारी बारिश की चेतावनी, कोटा और बांसवाड़ा में शुरू हुई बरसात

प्रदेश में मानसून का दौर जारी है. मौसम विभाग ने गुरुवार को भी प्रदेश के कई जिलों में भारी और मध्यम बारिश होने की चेतावनी जारी है. मौसम विभाग के अनुसार आज 19 जिलों में अच्छी बारिश होने की संभावना है.

News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 10:03 AM IST
प्रदेश में आज फिर भारी बारिश की चेतावनी, कोटा और बांसवाड़ा में शुरू हुई बरसात
मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 10:03 AM IST
प्रदेश में मानसून का दौर जारी है. मौसम विभाग ने गुरुवार को भी प्रदेश के कई जिलों में भारी और मध्यम बारिश होने की चेतावनी जारी है. मौसम विभाग के अनुसार आज 19 जिलों में अच्छी बारिश होने की संभावना है. इनमें भीलवाड़ा, बारां, कोटा, टोंक, अजमेर, बांसवाड़ा, धौलपुर, डूंगरपुर, दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, उदयपुर, राजसमंद, प्रतापगढ़, पाली, नागौर और जोधपुर जिलों में जोरदार बारिश की संभावना है. प्रदेश में मानसून के अभी कुछ दिन और इसी तरह से प्रभावी रहेगा.

कोटा और बांसवाड़ा में शुरू हुआ बारिश का दौर
मौसम विभाग की चेतावनी के बीच कोटा और बांसवाड़ा में सुबह से बारिश का दौर शुरू हो गया है. कोटा में सुबह छाए काले बादल बरसना शुरू हो गए हैं. वहां जोरदार बारिश हो रही है. बांसवाड़ा में भी बारिश का दौर शुरू हो चुका है. बारिश के कारण नदी नालों में पानी की अच्छी आवक हो रही है. माही बांध में भी पानी की आवक जारी है. जयपुर में बुधवार को विभिन्न इलाकों में अच्छी बारिश हुई थी.

बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी

दूसरी तरफ राजधानी जयपुर समेत चार जिलों की लाइफ लाइन बीसलपुर बांध में पानी का आना लगातार जारी है. बीसलपुर बांध का जल स्तर पहुंचा 308.90 गेज मीटर तक पहुंच गया है. गत दो दिनों में बांध का जल स्तर करीब 1 मीटर बढ़ा है. बांध की कुल भराव क्षमता 315.50 मीटर है. बांध में पानी की क्षमता 7.877 टीएमसी हो चुकी है. विभिन्न इलाकों में हो रहे बारिश से त्रिवेणी पर 2.40 मीटर की चादर चल रही है.

MLA ने DTO को कहा ध्यान रखना मेरे छह डंपर चलते हैं !

सुर्खियां- पांच बड़ी दमदार खबरें, पढ़ें कहां, क्या हुआ?
First published: August 8, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...