जयपुर में हाई अलर्ट: सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए राजधानी जयपुर में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट कर दिया गया है. सभी थानाधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं. हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पर्यटन स्थलों और शहर के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 12:21 PM IST
जयपुर में हाई अलर्ट: सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था
हवामहल, जयपुर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 12:21 PM IST
स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए राजधानी जयपुर में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट कर दिया गया है. सभी थानाधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं. हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पर्यटन स्थलों और शहर के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. सुरक्षा एजेंसियां जांच-पड़ताल में जुटी हैं.

सुरक्षा एजेंसियों को मिले इनपुट के बाद बढ़ाई सुरक्षा
पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद 15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है. ATS और SOG को भी सचेत रहने के निर्देश दिए गए हैं. सभी थानाधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं. रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पर्यटन स्थलों और शहर के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बाहर से आने वाली बसों की चैकिंग की जा रही है. यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली जा रही है.

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर पहले से ही अलर्ट जारी है

उल्लेखनीय है कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के बाद पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) को पहले से ही अलर्ट किया हुआ है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को पत्र लिखकर हालात के मद्देनजर अधिकतम अलर्ट रखने के निर्देश भी दे रखे हैं. अलर्ट के बाद संवदेनशील स्थानों पर खास चौकसी बरती जा रही है. आला अधिकारी प्रत्येक गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं.

35 करोड़ का गबन: टीचर ने खुलवाए थे 24 बैंकों में 510 खाते

हनीट्रैप: रेप का आरोप लगाकर की 30 लाख रुपए की डील
First published: August 9, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...