विवाद के चलते नहीं होने देंगे खेल और खिलाड़ियों का नुकसान: राजस्थान हाई कोर्ट

Mahesh Dadhich | ETV Rajasthan
Updated: August 31, 2017, 6:43 PM IST
विवाद के चलते नहीं होने देंगे खेल और खिलाड़ियों का नुकसान: राजस्थान हाई कोर्ट
राजस्थान हाई कोर्ट

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन विवाद मामले में आज हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए साफ कहा कि विवादों के चलते खेल और खिलाड़ियों का नुकसान नहीं होने देंगे.

  • Share this:
राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन विवाद मामले में आज हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए साफ कहा कि विवादों के चलते खेल और खिलाड़ियों का नुकसान नहीं होने देंगे. कोर्ट ने कहा कि दोनों पक्ष मिलकर मामले में आरसीए से जुड़ी समस्याओं का हल निकालें नहीं तो विवादों की सुनवाई कोर्ट में की जाएगी.

कोर्ट ने कहा कि हालांकि सुनवाई में समय भी लग सकता है. ऐसे में तब तक बीसीसीआई सिलेक्शन पैनल बनाकर खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलने का रास्ता साफ करें. जबकि कोर्ट में बीसीसीआई की तरफ से अपना पक्ष रखा गया. बीसीसीआई ने अपने खिलाफ लगे अलग-अलग कोर्ट में लगे सभी दावे वापस लिए जाने की मांग की. इस पर जोशी ग्रुप की ओर से सहमति दी गई.

जयपुर डिस्ट्रिक्ट एसोसिएशन की याचिका पर मामले में एडवोकेट प्रतीक कासलिवाल ने पैरवी की. जस्टिस मनीष भंडारी की अदालत में हुई मामले में अगली सुनवाई के लिए अब पांच सिंतबर की तारीख मकर्रर की गई है. इधर, दोनो ही ग्रुप अब मिल बैठकर भी आरसीए विवादों का हल निकालने का प्रयास कर सकते हैं. बता दें कि हाई कोर्ट पहले भी खेल और खिलाड़ियों से जुड़े मुद्दों सरकार को फटकार लगा चुका है. हाई कोर्ट ने कुछ समय पहले सुविधाओं के अभाव में खिलाड़ियों के नुकसान के संबंध में अपना फैसला सुनाया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2017, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...