हनीट्रेप गैंग की शातिर खिलाड़ी हैं हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर, शिकार को फंसाकर दबाव बनाती हैं

जयपुर में पकड़ी गई हनीट्रेप गैंग की हाईप्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर काफी शातिर हैं. पुलिस के हाथ लगे दस्तावेजों के अनुसार वे काफी समय से इस तरह के धंधे में लिप्त हैं. ये पहले शिकार को जाल में फंसाती हैं. फिर उस फर्जी केस करती हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 12:31 PM IST
हनीट्रेप गैंग की शातिर खिलाड़ी हैं हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर, शिकार को फंसाकर दबाव बनाती हैं
गिरफ्तार अनुराधा और उसकी मां मौली कपूर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 12:31 PM IST
जयपुर में पकड़ी गई हनीट्रेप गैंग की हाईप्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर काफी शातिर हैं. पुलिस के हाथ लगे दस्तावेजों के अनुसार वे काफी समय से इस तरह के धंधे में लिप्त हैं. ये पहले शिकार को जाल में फंसाती हैं. फिर उस फर्जी केस करती हैं. उसके बाद पीड़ित पर राजीनामा का दबाव बनाकर पैसे ऐंठने के लिए ब्लैकमेल करती हैं.

रविवार को महिला के 164 के बयान होने थे
एडिशनल डीसीपी ईस्ट ललित शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार की गई हाई प्रोफाइल लेडी अनुराधा कपूर ने गत दिनों अपनी मां मौली कपूर के साथ जवाहर सर्किल थाने में जाकर गत शहर के एक व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. आरोप लगाया था व्यवसायी ने एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. रविवार को महिला के 164 के बयान होने थे. इस पर वह दिल्ली से जयपुर आई थी. वह पीड़ित को बार-बार पैसा लाने की बात कर रही थी.

6.5 लाख रुपए पहले ही ऐंठ चुकी थी

चूंकि पीडि़त इस मामले से छूटना चाहता था. इसलिए वह पूर्व में महिला को 6.5 लाख रुपए की पहली किस्त दे चुका था. लेकिन बाद में पीड़ित इस मामले को लेकर एडीजी सिविल राइट्स, एसओजी और जयपुर कमिश्नर के सम्पर्क में आया. उसके बाद पुलिस ने ट्रेप की इस कार्रवाई को अंजाम दिया. रविवार को पीड़ित ने ही 8.5 लाख रुपए के साथ महिला को ट्रेप करवाया.

आपराधिक रिकॉर्ड रहा है मां-बेटी का
उल्लेखनीय है कि जवाहर सर्किल पुलिस ने शनिवार को तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिलाओें में अनुराधा कपूर और मौली कपूर मां-बेटी हैं. इन दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. इनके साथ पकड़ी गई चिंकी खुद को मानवाधिकार से जुड़ी हुई बताती है.
Loading...

जयपुर में तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर गिरफ्तार

अलवर गैंगरेप: मुख्य आरोपी को उत्तरप्रदेश से दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...