Jaipur: तेज रफ्तार ऑडी कार ने युवक को मारी जोरदार टक्कर, 100 फीट हवा में उछलकर छत पर गिरा, मौत

कार की हालत को देखकर इसकी स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है.
कार की हालत को देखकर इसकी स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Road Acident: राजधानी जयपुर में आज हुये दर्दनाक हादसे में ऑडी कार चला रही एक युवती ने राह चलते युवक को इतनी तेज टक्कर मारी कि वह करीब 100 फीट तक हवा में उछल गया.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर (High Speed) देखने को मिला. यहां सोडाला इलाके में एक ऑडी कार (Audi car) चालक युवती ने राह चलते युवक को इतनी तेज टक्कर मारी की वह करीब 100 फीट तक हवा में उछल गया. यह युवक एलिवेटेड रोड से उछलकर उसके पास स्थित एक मकान की छत पर जा गिरा. हादसे में युवक का पैर कट गया और उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. युवक पाली जिले का रहने वाला था और वह यहां राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आया था.

पुलिस के अनुसार, हादसा अलसुबह सोडाला इलाके में एलिवेटेड रोड़ पर हुआ. यहां एक युवती तेज स्पीड में ऑडी कार को दौड़ा रही थी. उसकी साथ एक और युवती थी. इसी दौरान चालक युवती कार पर संतुलन खो बैठी और उसने राह चलते युवक को अपनी चपेट में ले लिया. कार ने युवक को इतनी तेज टक्कर मारी कि वह करीब 100 तक हवा में उछल गया. बाद में एलीवेटेड रोड की दीवार पर से उसके पास स्थित एक मकान की छत पर जा गिरा. हादसे में युवक का एक पैर कट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

कार के एयरबैग खुलने से बची युवतियां
हादसे के बाद कार एलिवेटेड रोड़ की दीवार से रगड़ती हुई काफी दूर गई, जिससे उसका एक तरफ का पूरा हिस्सा खत्म हो गया. हादसे के दौरान कार के एयरबैग खुल गये, जिससे युवतियों को कोई नुकसान नहीं हुआ. हादसे के बाद मौके पर एकत्र हुये लोगों ने कार सवार युवतियों को पकड़ लिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है.





पाली के मादाराम के रूप में हई युवक की शिनाख्त
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हादसे का शिकार हुआ युवक पाली जिले का रहने वाला था. उनकी शिनाख्त मादाराम के रूप में हुई है. वह जयपुर में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए आया था, लेकिन परीक्षा देने से पहले ही वह तेज रफ्तार के कहर का शिकार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज