होम /न्यूज /राजस्थान /Honey Trap: मिस्टर राजस्थान से लड़की वसूल रही थी 20 लाख रुपये, कहा- ये अंतिम किस्त है

Honey Trap: मिस्टर राजस्थान से लड़की वसूल रही थी 20 लाख रुपये, कहा- ये अंतिम किस्त है

राधा उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड की रहने वाली है. वह पिछले कई बरसों से परिवार को छोड़कर जयपुर में ही अकेली रह रही है.

राधा उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड की रहने वाली है. वह पिछले कई बरसों से परिवार को छोड़कर जयपुर में ही अकेली रह रही है.

Big honeytrap case exposed in Jaipur: जयपुर पुलिस ने बड़े हनीट्रैप केस का खुलासा कर उत्तर प्रदेश की ब्लैकमेलर लड़की राध ...अधिक पढ़ें

विष्णु शर्मा

जयपुर. राजधानी जयपुर में बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर राजस्थान (Mr. Rajasthan) का खिताब जीत चुके युवक को हनीट्रैप (Honey Trap) का शिकार बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक को रेप केस (Rape case) में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की डिमांड कर रही ब्लैकमेलर लड़की राधा (Blackmailer girl radha) को रंगे हाथ पकड़ लिया है. लाखों रुपये वसूलने की यह डील जयपुर (Jaipur) में चांदपोल बाजार में एक होटल में हुई थी. वहां पुलिस ने 50 हजार रुपये कैश और साढ़े 19 लाख रुपये के तीन चैक लेते ब्लैकमेलर राधा को रंगे हाथ पकड़ लिया है. संजय सर्किल थाना पुलिस गिरफ्त में आई ब्लैकमेलर राधा से पुलिस पूछताछ में जुटी है.

संजय सर्किल थाना प्रभारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि हनीट्रैप के आरोप में गिरफ्तार की गई राधा उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड की रहने वाली है. वह पिछले कई बरसों से परिवार को छोड़कर जयपुर में ही अकेली रह रही है. वह शादीशुदा है लेकिन अपने पति को छोड़ चुकी है. जयपुर में आकर राधा ने कभी ब्यूटी पार्लर सैलून तो कभी जयपुर मेट्रो में काम करना शुरू कर दिया. करीब 6 साल पहले राधा की मुलाकात अपने दोस्त के मार्फत जयपुर में रहने वाले युवक से हुई. वह युवक मिस्टर राजस्थान का खिताब जीत चुका है. करीब पांच साल तक युवक और राधा के बीच अफेयर चला.

आपके शहर से (लखनऊ)

तीन साल पहले दोनों में अनबन हो गई थी
उसके बाद करीब तीन साल पहले उनमें अनबन हो गई तो राधा ने युवक से दूरियां बना ली थी. उसके बाद वह एक डांस ग्रुप से जुड़ गई और असम चली गई. बताया जा रहा है कि युवक को छोड़कर वह किसी और युवक के साथ रहने लगी. इस बीच पिछले साल अप्रैल महीने में युवक की शादी हो गई. इसके एक महीने बाद ही राधा भी वापस जयपुर आ गई. प्रेमी युवक की शादी का पता चलने पर राधा ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वह उसकी पत्नी और परिवार को उनके संबंधों के बारे में बताकर करीब एक साल तक रकम वसूलती रही.

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने दर्ज करवाया मामला
पिछले एक महीने से राधा ने युवक को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इससे वह घबरा गया. राधा ने युवक पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. राधा ने उससे 20 लाख रुपये मांगे और कहा कि वह रकम मिलने के बाद उसे परेशान नहीं करेगी. वह दिल्ली लौट जाएगी. लेकिन युवक ने इतनी मोटी रकम देने से इनकार कर दिया और पुलिस की शरण लेकर राधा के खिलाफ हनीट्रैप का केस दर्ज करवाया.

रिमांड पर लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ
इस पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया. युवती अपना सामान समेटकर चांदपोल में एक होटल पहुंची. वहीं पीड़ित युवक भी आ गया. उसी दौरान पुलिस ने राधा को रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर और पूछताछ शुरू की. उसकी रिमांड अवधि समाप्त होने पर उसे फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: Crime News, Honey Trap, Jaipur news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें