Home /News /rajasthan /

honeytrap pakistani agency isi beautiful girl agent trapped indian army soldier now police took accused on 2 days remand rjsr

पाकिस्तानी हसीना के जाल में कैसे फंसा भारतीय सेना का जवान? अब 2 दिन के रिमांड पर

पकड़ा गया जवान प्रदीप कुमार 3 साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुआ था.

पकड़ा गया जवान प्रदीप कुमार 3 साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुआ था.

Honeytrap Case in Jaipur: पाकिस्तानी खूबसूरत लड़की एजेंट के जाल में फंसकर उसे सामरिक महत्व की सूचनायें उपलब्ध कराने के मामले में गिरफ्तार किये गये सेना के जवान प्रदीप कुमार को जयपुर इंटेलीजेंस पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है. अब उससे और गहनता से पूछताछ की जायेगी. पकड़ा गया जवान प्रदीप कुमार मूल रूप से उत्तराखंड के रुड़की का रहने वाला है. पाक महिला एजेंट ने खुद को मध्यप्रदेश में ग्वालियर की रहने वाली बताया. प्रदीप कुमार 3 साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – विष्णु शर्मा

जयपुर. पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई की खूबसूरत हसीना एजेंट के प्रेमजाल में फंसकर उसके लिए जासूसी करने के मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए भारतीय सेना के जवान प्रदीप कुमार को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे दो दिन के रिमांड पर इंटेलिजेंस जयपुर की पुलिस को सौंप दिया गया. अब इंटेलिजेंस पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ कर प्रदीप को 24 मई को फिर से कोर्ट में पेश करेगी. पकड़ा गया जवान प्रदीप कुमार मूल रूप से उत्तराखंड के रुड़की का रहने वाला है.

प्रदीप कुमार से अब तक गहनता से हुई पूछताछ में सामने आया है कि पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट ने करीब 6-7 महीने पहले प्रदीप कुमार के मोबाइल फोन पर कॉल किया था. पाक महिला एजेंट ने खुद को मध्यप्रदेश में ग्वालियर की रहने वाली बताया. इसके साथ ही कहा कि वह बैंगलुरु में मिलिट्री नर्सिंग सर्विस करती है. इसके बाद दोनों में सोशल मीडिया पर चैट और वीडियो कॉल पर बातचीत होने लगी.

पाक हसीना ने प्रदीप को यूं अपने प्रेम जाल में फंसाया

पाक हसीना एजेंट ने प्रदीप को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए उसे कुछ गंदे और गलत फोटो तथा वीडियो दिखाये थे. प्रदीप को हनीट्रैप में फंसाने के बाद पाक एजेंसी की महिला जासूस ने उससे सामरिक महत्व के गोपनीय जानकारी हासिल करना शुरू कर दिया. यह नहीं पाक महिला एजेंट ने प्रदीप कुमार को झांसे में लेकर दिल्ली आने की बात कही थी. महिला एजेंट के प्यार में फंसे प्रदीप कुमार ने अपने काम में ली गई सिम के मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप के लिए ओटीपी भी शेयर कर दिए थे. इसके पीछे पाक महिला एजेंट का उद्देश्य था कि वह इन्हीं नंबरों से सीमावर्ती या फिर आर्मी के अन्य जवानों को फंसा कर शिकार बना सके और सामरिक महत्व की अहम् जानकारी हासिल कर सके.

हनीट्रैप: पाकिस्तानी महिला जासूस के जाल में फंसा सेना का जवान, सेना की सूचनायें की लीक, गिरफ्तार

शनिवार को गिरफ्तार किया गया था प्रदीप कुमार को

उल्लेखनीय है कि प्रदीप कुमार 3 साल पहले भारतीय सेना में भर्ती हुआ था. ट्रेनिंग के बाद वह जोधपुर में आर्मी की अतिसंवेदनशील रेजीमेंट में गनर के पद पर ड्यूटी कर रहा था. कुछ समय पहले संदिग्ध इनपुट के बाद जयपुर सीआईडी इंटेलीजेंस की सूचना पर उसे जोधपुर से 18 मई को ज्वाइंट इंवेस्टिगेशन के लिए जयपुर लाया गया था. वहां शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

Tags: Crime News, Honeytrap, Indian army, Jaipur news, Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर