हनीट्रैप- महिला ने पहले रेप का आरोप लगाया, फिर बयान बदलने का 30 लाख में किया सौदा

जयपुर पुलिस ने हनीट्रैप के एक और मामले का खुलासा करते हुए महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. महिला और उसका साथी दोनों दो लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाकर लाखों रुपए ऐंठ रहे थे.

Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 9:11 AM IST
हनीट्रैप- महिला ने पहले रेप का आरोप लगाया, फिर बयान बदलने का 30 लाख में किया सौदा
पुलिस गिरफ्त में महिला का साथी जोगेन्द्र (नीली टीशर्ट में)। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 9:11 AM IST
जयपुर पुलिस ने हनीट्रैप के एक और मामले का खुलासा करते हुए महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. महिला और उसका साथी दोनों दो लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाकर लाखों रुपए ऐंठ रहे थे. पुलिस ने दोनों को पांच लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया है.

2 अगस्त को दर्ज कराया था मामला
उपायुक्त पश्चिम विकास शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई महिला ने हाल ही में 2 अगस्त को परिचित जोगेंद्र सिंह के साथ आकर महिला थाने में चौमूं के दो लोगों के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद महिला के बयान लेकर उसका मेडिकल करवाया गया. इसी बीच आरोपी महिला और जोगेंद्र सिंह ने दोनों आरोपियों से रुपये लेकर बयान बदलवाने का सौदा किया. मामला 30 लाख रुपये में तय हुआ. इस पर पीड़ितों ने पुलिस को इस बारे में बताया तो वह सक्रिय हो गई.

पांच लाख रुपए लेते हुए पकड़ा

पुलिस उपायुक्त ने चौमूं थानाधिकारी के निर्देशन में अलग- अलग टीमें गठित कर पुख्ता जानकारी एकत्र की. गुरुवार को महिला के कोर्ट बयान होने वाले थे. महिला और जोगेन्द्र ने बयान से पहले रुपये देने का दबाव बनाया और पीड़ितों को रुपये लेकर सीकर के नीमकाथान बुलाया. वहां पुलिस ने पीड़ितों से पांच लाख रुपए लेते हुए महिला और जोगेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जोगेन्द्र झुंझुनूं के सिंघाना का रहने वाला है.

सुर्खियां: राजस्थान में रिश्वत का बड़ा खेल, प्यार गुनाह नहीं

MLA ने DTO से कहा ध्यान रखना मेरे छह डंपर चलते हैं!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...