गहलोत बोले- उम्मीद करते हैं कि केंद्र वैसा ही व्यवहार करेगा जैसा बीजेपी सरकार के समय किया था
Jaipur News in Hindi

गहलोत बोले- उम्मीद करते हैं कि केंद्र वैसा ही व्यवहार करेगा जैसा बीजेपी सरकार के समय किया था
अशोक गहलोत। फाइल फोटो

एक बार फिर से प्रदेश की कमान संभालने जा रहे अशोक गहलोत ने कहा है कि हम उम्मीद करते हैं कि केंद्र वैसा ही व्यवहार करेगा जैसा बीजेपी सरकार के समय किया था.

  • Share this:
एक बार फिर से प्रदेश की कमान संभालने जा रहे अशोक गहलोत ने कहा है कि हम उम्मीद करते हैं कि केंद्र वैसा ही व्यवहार करेगा जैसा बीजेपी सरकार के समय किया था. गहलोत ने कहा कि पीएम को आगे बढ़कर मैसेज देना चाहिए था, कि डोंट वरी सरकार चाहे हमारी नहीं बनी है, लेकिन सहयोग में कोई कमी नहीं रहेगी. मोदीजी का पहला ट्वीट ही यह होना चाहिए था.

रविवार को मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा कि देश में फेडरल सिस्टम है. उसके तहत तीनों राज्यों की कांग्रेस सरकारों का मोदी सहयोग करें. 10 दिन में कर्ज माफी के वादे पर बीजेपी के बयान पर गहलोत ने कि कहा कि कांग्रेस अपना काम करेगी, बीजेपी को अपना काम करने दीजिए. कैबिनेट को लेकर गहलोत ने कहा कि इसका फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व से बात करके होगा. राष्ट्रीय नेतृत्व से विचार विमर्श के बाद कैबिनेट का गठन होगा. सीएम पद की जिम्मेदारी आने के बाद काम के दवाब को लेकर गहलोत ने कि वे 24 घंटे 365 दिन के आदमी हैं. वे चाहे पद पर रहे हो या नहीं उनका रूटीन यही रहा है.

यहां पढ़ेंअशोक गहलोत के बारे में वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं 



तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने वाले चौथे नेता हैं गहलोत, सुखाड़िया चार बार सीएम रहे
प्रदेश के आर्थिक हालात सबके सामने हैं
गहलोत ने कहा कि प्रदेश के आर्थिक हालात सबके सामने हैं. यह बड़ी चुनौती है. गहलोत ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने काम नहीं किए, जबिक उनके पास मौका था. इस बार हमने उनकी लापरवाही को ही मुद्दा बनाया था. रिफायनरी, कोच फैक्ट्री और अदिवासियों की ब्रॉडगेज को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज