• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Churu News: पति ने किया अननेचुरल सेक्स, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR

Churu News: पति ने किया अननेचुरल सेक्स, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR

पीड़िता की शिकायत पर चुरू पुलिस ने पति सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़िता की शिकायत पर चुरू पुलिस ने पति सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Churu Crime News: पीड़िता के मुताबिक, दहेज की मांग पूरी न करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की. पीड़िता का आरोप है कि हद तो तब हो गई जब उसका अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनाने लगा.

  • Share this:

चूरू. जिला मुख्यालय की 27 साल की महिला ने अपने पति पर दहेज की मांग पूरी न होने पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोपी ने अपनी ही पत्नी के अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़िता की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने पति सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड का गठन कर मेडिकल करवाया गया. महिला थाना अधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया की पीड़िता के न्यायालय में 164 के बयान करवाये जाएंगे. उसके बाद मौका नक्शा की कार्रवाई की जायेगी. तफ्तीश के दौरान जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर की 27 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि साल 2020 में उसकी शादी अनूपगढ़ में हुई थी. पीड़िता के मुताबिक, कम दहेज के चलते उसे तंग और परेशान किया जाने लगा. पति, सास, ससुर और ननद ने दहेज में 10 लाख रुपये लाने और कार की मांग की. दहेज की मांग पूरी न करने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी. यह सब वो सहन कर रही थी, लेकिन पति उसके साथ मारपीट करता रहा. पीड़िता का आरोप है कि हद तो तब हो गई जब वह अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनाने लगा.

RPS Hiralal Saini Viral Video: महिला कांस्टेबल के रिश्तेदार ने वीडियो देखते ही कर दी थी ये डिमांड

पति उसे तलाक देने की धमकी देता रहा. उसके साथ लगातार अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने शुरू कर दिए. महिला का आरोप है कि उसके पति ने किसी को बताने पर उसके अश्लील विडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी. लगातार अप्राकृतिक सम्बन्ध और घरेलु हिंसा के कारण वह शारीरिक तथा मानसिक रूप से परेशान रहने लगी. 19 जुलाई 2021 को महिला के पिता अपनी बेटी से मिलने के लिये अनूपगढ़ पहुंचे जहां पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने दोनों से मारपीट कर घर से निकाल दिया. चूरू महिला थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई के अनुसार पीड़िता की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. उसमें कहा गया है कि पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया है. साथ ही पति ने अप्राकृतिक यौनाचार किया है. पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज