Home /News /rajasthan /

ias athar aamir khan is doing second marriage with dr mehreen qazi after separating from tina dabi rjsr

टीना डाबी से अलग होने के बाद अब अतहर आमिर भी कर रहे हैं दूसरी शादी, जानें कौन बनेगी दुल्हन

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ. डॉक्टर महरीन काजी दोनों ने सोशल मीडिया में अपनी खुशी शेयर की है. (Photo- https://www.instagram.com/dr_mehreen/)

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ. डॉक्टर महरीन काजी दोनों ने सोशल मीडिया में अपनी खुशी शेयर की है. (Photo- https://www.instagram.com/dr_mehreen/)

IAS Tina Dabi Ex-husband Athar Amir Khan gets engaged: भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं. अतहर खान की शादी डॉक्टर महरीन काजी से होगी. डॉक्टर महरीन इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में काम कर रही हैं. महरीन मूल रूप से श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. अतहर की पहली शादी राजस्थान की बहुचर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) से हुई थी लेकिन वर्ष 2021 में कानूनी रूप से तलाक लेकर दोनों अलग हो गये थे. टीना डाबी ने पिछले दिनों आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली थी.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान की बहुचर्चित आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से तलाक लेकर अलग हुये आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) भी अब दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं. अतहर खान डॉक्टर महरीन काजी को अपनी जिंदगी का हमसफर बनाने जा रहे हैं. अतहर ने अपनी होने वाली पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ अंगूठियां शेयर कर ली हैं. दोनों की सगाई हो चुकी है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं.

महरीन महिलाओं के फैशन ब्रांड्स को बढ़ावा देने के लिए भी जानी जाती हैं. वे फैशन इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं. वे महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देने पर जोर देती हैं. डॉक्टर महरीन इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में काम कर रही हैं. महरीन मूल रूप से श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं.

यूपीएससी बैच 2016 के सैकेंड टॉपर है अतहर
यूपीएससी बैच 2016 के सैकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर खान का पहला विवाह उन्हीं की बैच की टॉपर रही टीना डाबी के साथ हुआ था. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई. दोनों साल 2021 में तलाक लेकर अलग हो गये थे. उसके बाद टीना डाबी ने हाल ही में आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी कर ली है. डाबी की यह शादी भी काफी चर्चित रही थी.

यूके और जर्मनी में भी पढ़ी हैं महरीन
डॉक्टर महरीन ने पंजाब के फरीदकोट और दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी से शिक्षा हासिल की है. इसके बाद वे उच्च शिक्षा के लिए यूके और जर्मनी भी गईं. मरहीन खुद को ‘ड्रीमर’ यानी सपने देखने वाली और ‘अचीवर’ यानी इन सपनों को पूरा करने वाली बताती हैं. उनका मानना है कि सभी को सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए जी जान से जुट जाना चाहिए.

अक्टूबर में हो सकती है शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जोड़े ने भले ही शनिवार को सगाई से जुड़ी खबर साझा की हो, लेकिन बीते मई माह में ही दोनों ने सगाई कर ली थी. अक्टूबर में ये कपल एक हो सकता है. खान ने सगाई की पुष्टि शनिवार देर रात अपनी फेसबुक वॉल पर की. वहीं उनकी मंगेतर डॉक्टर मेहरीन काजी ने भी अपने रिश्ते को जाहिर किया है. अतहर आमिर खान की तरह महरीन के भी सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अतहर की तरह महरीन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

10 अगस्त 2021 को टीना से लिया था तलाक
अतहर खान ने 7 अप्रेल 2018 को आईएएस टीना डाबी से शादी की थी. दोनों टॉपर्स मसूरी में मिले थे जहां वे आईएएस की ट्रेनिंग ले रहे थे. ट्रेनिंग के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली. लेकिन यह शादी ज्यादा नहीं चली. 10 अगस्त 2021 को अतहर और टीना तलाक लेकर कानूनी रूप से अलग हो गये थे. टीना डाबी ने भी तलाक के बाद आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी की है. प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं.

Tags: IAS Tina Dabi, Jaipur news, Marriage news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर