Home /News /rajasthan /

IAS रिया डाबी ने भी दी Twitter पर दस्तक, बड़ी बहन टीना ने लिखा, 'My Chhotu....

IAS रिया डाबी ने भी दी Twitter पर दस्तक, बड़ी बहन टीना ने लिखा, 'My Chhotu....

रिया डाबी ने यूपीएससी परीक्षा में अपनी सफलता के लिये टीना डाबी को प्ररेणास्त्रोत बताया था. (Photo-Twitter @Ria__Dabi)

रिया डाबी ने यूपीएससी परीक्षा में अपनी सफलता के लिये टीना डाबी को प्ररेणास्त्रोत बताया था. (Photo-Twitter @Ria__Dabi)

IAS Ria Dabi on Twitter: आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) की छोटी बहन यूपीएससी परीक्षा परिणाम-2020 में ऑल इंडिया स्तर पर 15वीं रैंक पाने वाली रिया डाबी भी अब ट्विटर पर सक्रिय हो गई हैं. रिया डाबी ने हाल ही में इस पर अपना अकाउंट बनाया है. महज सात-आठ दिनों में ही 15 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करने लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. IAS टीना डाबी (Tina Dabi) की नव चयनित आईएएस छोटी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर (Twitter ) पर दस्तक दे दी है. सिविल सेवा परीक्षा-2020  (Civil Services Exam) के बैच में 15वीं रैंक पाने वाली रिया डाबी ने हाल ही 27 सितंबर को ट्विटर पर अपना अकाउंट शुरू किया है. इस मौके पर यूपीएससी बैच-2016 (UPSC Batch-2016) की टॉपर उनकी बड़ी बहन टीना डाबी ने अपने ट्विटर हैंडल से उनका स्वागत करते हुये लिखा ”वेलकम टू ट्विटर, माई छोटू”. IAS रिया डाबी का ट्विटर अकाउंट शुरू होते ही महज आठ दिनों में 15 हजार से ज्यादा लोगों ने उनको फॉलो करना शुरू कर दिया है. रिया ने अपनी प्रोफाइल में यूपीएससी परीक्षा में मिली रैंक और बैच ईयर को रखा है.

वहीं रिया डाबी ने पीएम नरेन्द्र मोदी, टोक्यो ओलंपिक-2020 में गोल्ड मेडल जीतने वाले जेवलिन थ्रो स्टार गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा, सिने स्टार अक्षय कुमार और अपनी बहन टीना डाबी समेत 22 लोगों को फॉलो करना शुरू किया है. रिया की पहली पोस्ट के साथ ही उन पर कमेंट करने वालों की होड़ लग गई. जबकि रिया ने अब तक कुल जमा पांच-छह ट्वीट किये हैं. रिया की सोलो फोटो को जहां साढ़े छह हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया वहीं उनकी माता-पिता के साथ की फोटो को 14 हजार लाइक मिल चुके हैं.

IAS टीना डाबी बहन रिया के साथ पहुंची सालासर, बालाजी के दरबार में लगाई धोक

Tina Dabi News, IAS Tina Dabi, IAS Ria Dabi, IAS Topper Tina Dabi, UPSC Exam Result-2020, UPSC Result, Twitter, Rajasthan news Rajasthan news in hindi

आईएएस टीना डाबी ने रिया डाबी का यूं किया स्वागत.

टीना डाबी खुद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं
उल्लेखनीय है कि महज 23 वर्षीय रिया डाबी ने यूपीएससी परीक्षा के पहले ही प्रयास में 15वीं रैंक हासिल की है. रिया डाबी की बड़ी बहन टीना डाबी खुद अपने बैच की टॉपर रही हैं. टीना डाबी खुद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वे अपने पर्सनल और प्रशासनिक अनुभव लगातार अपने फॉलोवर्स के लिये शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है.

Indian Railways News: NWR ने एक बार फिर रद्द की एक साथ 10 ट्रेनें, जानिये क्यों और देखें पूरी सूची

संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा-2020 के परिणाम में 15वीं रैंक प्राप्त करने के बाद हाल ही में शनिवार को टीना डाबी ने बहन रिया डाबी और माता-पिता के साथ प्रसिद्ध सालासार धाम में बालाजी के दरबार में धोक लगाई थी. टीना डाबी ने इस का वीडियो और फोटोग्राफ्स भी सोशल मीडिया में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. रिया डाबी ने यूपीएससी परीक्षा में अपनी सफलता के लिये टीना डाबी को प्ररेणास्त्रोत बताया था. उन्होंने यह भी कहा था कि परीक्षा के दौरान आपकी सोशल लाइफ सिमट जाती है. वहीं सोशल मीडिया से भी दूरी बनानी पड़ती है.

Tags: IAS Tina Dabi, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Upsc exam result

अगली ख़बर