CA Final results 2019: जयपुर के अजय अग्रवाल ने रचा इतिहास, 650 अंक हासिल करने वाले पहले सीए बने

जयपुर (jaipur) के अजय अग्रवाल (ajay agarwal) ने सीए फाइनल के एग्जाम (icai ca final results 2019) में देश में पहली रैंक की हासिल की है. अजय ने CA फाइनल के इतिहास में पहली बार 650 अंक हासिल किए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 10:56 PM IST
CA Final results 2019: जयपुर के अजय अग्रवाल ने रचा इतिहास, 650 अंक हासिल करने वाले पहले सीए बने
जयपुर के अजय अग्रवाल ने सीए फाइनल के एग्जाम में देश में पहली रैंक हासिल की है. (फोटो- अजय अग्रवाल, फुूलमालाएं पहने हुए.)
News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2019, 10:56 PM IST
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट्स ऑफ इंडिया (ICAI ) की ओर से मंगलवार को सीए फाइनल के नतीजों की घोषणा कर दी गई. इनमें जयपुर के अजय अग्रवाल ने 650 अंक हासिल कर न सिर्फ देश भर में पहली रैंक हासिल की बल्कि अब के इतिहास में सर्वाधिक 650 अंक प्राप्त करने वाले स्टूडेंट भी बने.

पिछले साल बड़े भाई बने थे टॉपर

बता दें कि जयपुर के अजय के बड़े भाई अतुल अग्रवाल ने पिछले साल सीए फाइनल एग्जाम टॉप किया था. दोनों भाई कोटपुतली के ग्रामीण इलाके के रहने वाले हैं और जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं. ICAI CA Final and Foundation के इस results 2019 में टॉपर बनने वाले अजय ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि अच्छा रिजल्ट रहेगा. पिछले साल बड़े भइया ने टॉप किया था और अब मैंने भी उनके साथ तैयारी करते हुए यह सफलता हासिल की है.



ऐसे देखें नतीजे

सीएम फाउंडेशन और सीएम फाइल परीक्षा 2019 में भाग लेने वाले कैंडीडेट अब आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर या icaiexam.icai.org पर जाकर मेरिट लिस्ट देख सकते हैं. आप यहां नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर भी सीए रिजल्ट देख सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 10:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...