राजस्थान: कोरोना से 20 दिनों में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के 18 प्रोफेसर्स की मौत, गहलोत ने की ये बड़ी मांग



राजस्‍थान में जारी लॉकडाउन के बीच गहलोत सरकार ने आवागमन पर लागू सख्त पाबन्दियों में ढील दी है

राजस्‍थान में जारी लॉकडाउन के बीच गहलोत सरकार ने आवागमन पर लागू सख्त पाबन्दियों में ढील दी है

Deadly second wave of Corona: सीएम अशोक गहलोत ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में पिछले 20 दिन में कोरोना से 18 सेवारत प्रोफेसर्स की हुई मौत पर चिंता जताते हुये इसकी पूरी जांच की मांग की है.

  • Share this:

जयपुर. कोरोना की घातक दूसरी लहर (Deadly second wave of Corona) के बीच एक और नया खतरा सताने लगा है. देश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट की आशंका व्यक्त की जा रही है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में पिछले 20 दिन में कोरोना से 18 सेवारत प्रोफेसर अपनी जान गंवा चुके हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे दुखद और चिंताजनक बताते हुए इसकी जांच की मांग की है.

सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि यह बेहद दुखद एवं चिंताजनक है कि पिछले 20 दिनों में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के 18 सेवारत प्रोफेसर्स का कोरोना से निधन हो गया. इसकी जांच होनी चाहिए कि यह कोरोना वायरस का कोई नया वैरिएंट तो नहीं है. वर्तमान में बने हुए हालातों में कोरोना से संबंधित हर पहलू को गंभीरता से लेना अत्यावश्यक है.

Youtube Video

दूसरी लहर के बीच नए खतरे से बढ़ी चिंता
कोरोना की दूसरी लहर से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. राजस्थान भी कोरोना की दूसरी लहर से बड़े स्तर पर प्रभावित है. देश के दूसरे प्रदेशों के साथ ही राजस्थान भी ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी जैसी समस्याओं से जूझ रहा है. इसके साथ ही अस्पतालों में मरीजों को भर्ती करने के लिए बेड तक नहीं बचे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से आई खबर ने सरकार के कान खड़े कर दिए हैं.

राजस्थान: कोरोना से 20 दिनों में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के 18 प्रोफेसर की मौत, गहलोत ने की ये बड़ी मांग Rajasthan News-Jaipur News-In 20 days 18 professors of Aligarh Muslim University died from Corona-Gehlot this demands
Ashok Gehlot's tweet.

15 स्टाफ मेंबर्स का इलाज चल रहा है



यूनिवर्सिटी के 18 फैकेल्टी मेंबर्स जहां 20 दिन में कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं 15 स्टाफ मेंबर्स का इलाज चल रहा है. अगर यह कोरोना वायरस का नया घातक वेरियंट है तो खतरा काफी बड़ा हो सकता है. यही वजह है कि सीएम अशोक गहलोत ने इसकी जल्द से जल्द जांच करवा कर वैरीएंट का पता लगाने की मांग की है ताकि समय रहते खतरे से आगाह हुआ जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज