• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव, भीलवाड़ा में 24 लाख लोगों की हुई स्क्रीनिंग

राजस्थान में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव, भीलवाड़ा में 24 लाख लोगों की हुई स्क्रीनिंग

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से रक्तदान शिविर लगने बंद हो गए हैं

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से रक्तदान शिविर लगने बंद हो गए हैं

राजस्थान (Rajasthan) में 2 और लोगों की कोरोना से संक्रमित (Corona Positive) होने की जानकारी मिल रही है. इसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है. वहीं, इससे पहली मौत भीलवाड़ा (Bhilwara) में हुई है.

  • Share this:
    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में 2 और लोगों की कोरोना से संक्रमित (Corona Positive) होने की जानकारी मिल रही है. इसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है. वहीं, इससे पहली मौत भीलवाड़ा (Bhilwara) में हुई है. मृतक के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी बुधवार को मिली थी. बताया जा रहा है कि मृतक मधुमेह से ग्रसित था. इसके अलावा उसकी किडनी भी सही तरीके से काम नहीं कर रही थी. राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने बताया कि भीलवाड़ा में 28 लाख लोगों में से 24 लाख की अबतक स्क्रीनिंग की जा चुकी. उन्होंने यह भी बताया कि पूरे प्रदेश में एक लाख बेड क्वारांटाइन के लिए रखे गए है. साथ ही इस महामारी से लड़ने के लिए फंड भी सुरक्षित रखा गया है.

    जारी रहेगी राशन की सप्लाई
    कोरोना के कारण आम लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है. इस बीच मंत्री शर्मा ने कहा है कि राजस्थान में लोगो के लिए राशन की सप्लाई जारी रहेगी. इसके अलावा पशुओं के चारे के लिए भी इंतजाम किए जा रहे है. उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने इस महामारी से मुकाबले के लिए दो टास्क फोर्स का गठन किया है.

    (रिपोर्ट: भवानी सिंह)

    ये भी पढ़ें:

    Lockdown: सेल्फ आइसोलेशन का अनूठा तरीका, घर पर ताला लगाकर नोटिस चिपकाया


    COVID-19: लॉकडाउन और सरकार की सख्ती, जरुरतमंदों का ख्याल, कोई भूखा ना रहे


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज