Rajasthan: कोरोना का बढ़ता खतरा, गहलोत सरकार आज शाम को ले सकती है कोई बड़ा फैसला, जानिये क्यों

राजस्थान सरकार ने कोराना के बढ़ते मामलों के चलते निषेधाज्ञा लागू करते हुए धारा 144 को एक महीने के बढ़ा दिया है.

राजस्थान सरकार ने कोराना के बढ़ते मामलों के चलते निषेधाज्ञा लागू करते हुए धारा 144 को एक महीने के बढ़ा दिया है.

Restrictions may be imposed in Rajasthan: राजस्थान में फिर से फैल रहे कोरोना (Covid-19) के संक्रमण को देखते हुये प्रदेश की गहलोत सरकार आज कोई कड़ा और बड़ा निर्णय (Big decision) ले सकती है. आज सीएम गहलोत विभिन्न वर्गों के साथ इस मुद्दे पर संवाद करेंगे.

  • Share this:

जयपुर. राजस्थान में कोरोना (Covid-19) के फिर से बढ़ते खतरे के मद्देनजर इसकी गाइडलाइन की पालना को लेकर गहलोत सरकार (Gehlot Government) फिर से सख्ती बरत सकती है. कोरोना के दिन-प्रतिदिन बिगड़ते हालात को देखते हुये प्रदेश में फिर से कुछ प्रतिबंध (Restriction) लगाये जा सकते हैं. सीएम अशोक गहलोत ने आज ट्वीट कर इस बात के संकेत दिये हैं. कोरोना मामले को लेकर सीएम गहलोत आज विभिन्न वर्गों और धर्मगुरुओं के साथ संवाद करेंगे.

सीएम अशोक गहलोत ने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कहा कि पूरे देश में कोरोना महामारी का संक्रमण फिर से बढ़ रहा है और कई राज्यों में हालात चिंताजनक हो रहे हैं. कोरोना की इस उभरती हुई सेकंड पीक के खतरे से हमें प्रदेशवासियों को बचाना है. आज शाम 7.30 बजे निवास पर वीसी के माध्यम से इस पर विचार विमर्श किया जायेगा. विभिन्न राजनीतिक दलों, धर्म गुरुओं, सामाजिक संगठनों, एक्टिविस्ट्स और विशेषज्ञ डॉक्टर्स आदि के साथ मीटिंग कर विचार-विमर्श करेंगे.

सभी के सहयोग से बेहतरीन प्रबंधन करेंगे

सीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि राजस्थान में सबकी राय से क्या फैसले किये जा सकते हैं ये तय करेंगे. सभी पक्षों को साथ लेकर और आपसी समन्वय के साथ ही हम अब तक कोरोना से जंग को सफलतापूर्वक लड़ पाए हैं और आगे भी सभी के सहयोग से बेहतरीन प्रबंधन करेंगे.
प्रतिदिन नये मरीज सामने का आंकड़ा 300 के पार जा रहा है

माना जा रहा है कि विभिन्न वर्गों के साथ संवाद करने के बाद सीएम सामूहिक राय को कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. प्रदेश में पिछले करीब 10 दिन से कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गत दो-तीनों से तो प्रतिदिन नये मरीज सामने का आंकड़ा 300 के पार जा रहा है. हालांकि राजस्थान टीकाकरण के लिहाज से देश में प्रथम पंक्ति में हैं, लेकिन लोग इसकी गाइडलाइन को लेकर लापरवाह हो रहे हैं. नतीजतन कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इससे राजस्थान सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज