Rajasthan: गहलोत खेमे में लौटने लगे पायलट कैम्प के निर्दलीय विधायक, बदले सुर
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: गहलोत खेमे में लौटने लगे पायलट कैम्प के निर्दलीय विधायक, बदले सुर
सियासी मुस्कान- सीएम गहलोत के साथ पायलट खेमे के निर्दलीय विधायक.

सियासी सुलह के बाद अब कांग्रेस में राहत की बयार बह रही है. बागी खेमे में शामिल निर्दलीय विधायकों का दिल्ली से लौटकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात करने का सिलसिला जारी है.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर छाया सियासी संकट अब लगभग टल गया है. दिल्ली में हुई सियासी सुलह के बाद सचिन पायलट खेमे (Sachin Pilot Camp) के निर्दलीय विधायक घर लौटने लगे हैं. जयपुर लौट रहे इन विधायकों का सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात का सिलसिला भी जारी है. इसके साथ ही इन विधायकों के अब सुर भी बदले हुए हैं. इन विधायकों का कहना है कि गहलोत से कोई नाराजगी नहीं है.

जोजावर ने कहा सीएम गहलोत से कोई नाराजगी नहीं
मंगलवार को पायलट खेमे के तीन निर्दलीय विधायकों ओमप्रकाश हुड़ला, खुशवीर सिंह जोजावर और सुरेश टाक ने सत्ता पक्ष के खेमे में आकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. मुलाकात के बाद विधायक खुशवीर सिंह ने कहा वे पिछले काफी दिनों से बाहर थे. सीएम गहलोत से कोई नाराजगी नहीं थी. जोजावर ने कहा कि हम सीएम गहलोत के साथ हैं.

Rajasthan: कांग्रेस को क्यों चाहिए पायलट? सुलह के पीछे ये हैं 4 बड़ी वजह, पढ़ें इनसाइड स्टोरी
विधायक हुड़ला और टाक सीएम से मुलाकात के बाद हुये आश्वस्त


वहीं विधायक ओपी हुडला ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने की पीड़ा थी. अब मुकदमा हट गया है. सीएम ने क्षेत्र के विकास का आश्वासन दिया है. सीएम से मुलाकात के बाद विधायक सुरेश टांक ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने के कारण नाराजगी थी. हमें बुलाकर पूछा जाता तो स्थिति स्पष्ट हो जाती. अब सीएम से मुलाकात के बाद आश्वासन मिला है.

भंवरलाल शर्मा ने कल की थी सीएम से मुलाकात
उल्लेखनीय है कि इन तीनों विधायकों के खिलाफ गत माह भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने प्राथमिक जांच की थी. इनके खिलाफ बांसवाड़ा-डूंगरपुर के अन्य निर्दलीय विधायकों को प्रलोभन का देने का मामला चर्चा में आया था. वहीं विधायक खरीद-फरोख्त प्रकरण के दौरान वायरल ऑडियो क्लिप के कारण कांग्रेस से निलंबित किये गये पायलट खेमे के सरदारशहर विधायक भंवरलाल शर्मा ने सोमवार को सीमए अशोक गहलोत से मुलाकात की थी.

Rajasthan: दिल्ली में सियासी सुलह के बाद सचिन पायलट आज लौटेंगे 'घर', 3.30 बजे पहुंचेंगे जयपुर

पायलट का राजस्थान की सीमा से शुरू होगा स्वागत का सिलसिला
वहीं सचिन पायलट अब दिल्ली से जयपुर के लिये रवाना हो रहे हैं. गुडगांव से उनके समर्थक सभी कांग्रेस विधायक भी काफिले में शामिल होंगे. बहरोड़ के पास हाईवे पर पायलट का काफिला रुकेगा. वहां से राजस्थान बॉर्डर में घुसने के बाद जगह-जगह सचिन पायलट का स्वागत किया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज