भारतीय नौ सेना सिंफोनिक बैण्ड ने संगीत से लोगों को किया मोहित

भारतीय नौ सेना सिंफोनिक बैण्ड ने वेलेंटाइन डे के अवसर पर जयपुर शहर के कला प्रेमियों को मंत्रमुगध कर दिया. यह बैंड 15 फरवरी को बिडला सभागार में भी अपनी प्रस्तुति से शहरवासियों का मनोरंजन करेगा.

ETV Rajasthan
Updated: February 14, 2018, 9:20 PM IST
भारतीय नौ सेना सिंफोनिक बैण्ड ने संगीत से लोगों को किया मोहित
भारतीय नौ सेना सिंफोनिक ऑर्केस्ट्रा बैण्ड फोटो-ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: February 14, 2018, 9:20 PM IST
वेलेंटाइन डे के अवसर पर भारतीय नौ सेना सिंफोनिक ऑर्केस्ट्रा बैण्ड ने अपनी संगीतमय प्रस्तुतियों ने जयपुर शहर के कला प्रेमियों को मंत्रमुगध कर दिया. मौका सेन्ट्रल पार्क में भारतीय नौ सेना और पर्यटन विभाग की ओर से आयोजित म्यूजिकल इवनिंग का था. संगीत की इस खूबसूरत शाम में सिंफोनिक ऑक्रेस्ट्रा बैंड ने फ्यूजन जाइलोफोन, पॉप, स्विंग और देशभक्ति के साथ-साथ बॉलीवुड संगीत की प्रस्तुति से शहरवासियों सम्मोहित कर दिया.

बैंड ने गीतों की मधुर धुनों से बॉलीवुड के ब्लैक इन वाइट से लेकर अब तक के संगीत का सफरनामा पेश किया. वहीं क्लासिकल म्यूजिक की धुनों से शहर की फिजाओं में संगीत घोल दिया. गौरतलब है कि यह एक विश्व प्रसिद्ध बैण्ड है जिसने हाल ही में हुए प्रख्यात मिलिट्री बैण्ड फेस्टिवल जैसे रॉयल ईडनबर्ग मिलिट्री टेटू स्कॉटलैण्ड और स्पासकाया टावर इंटरनेशन मिलिट्री म्यूजिक फेस्टिवल मॉस्को में सरंचनात्मक मार्शल संगीत की विशद श्रृंखला, पश्चिम शास्त्रीय, भारतीय शास्त्रीय एवं अन्य समकालीन लोकप्रिय और लोकगीतों की प्रस्तुतियां देकर लोगो को दीवाना बनाया है.

यह बैंड 15 फरवरी को बिडला सभागार में भी अपनी प्रस्तुति से शहरवासियों का मनोरंजन करेगा.  शहर को लोग उसका अभी सेे इंतजार कर रहे  हैं. बताया जा रहा है कि जो भी एक बार इस बैैंड को सुन ले रहा है वह इसका मुरीद हो जा रहा है. (रिपोर्ट- महेंद्र सिंह)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर