लाइव टीवी

IOCL मैनेजर की पत्नी की घर में घुसकर हत्या, 21 महीने के बेटे का अपहरण कर 30 लाख मांगी फिरौती
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 8, 2020, 12:21 PM IST
IOCL मैनेजर की पत्नी की घर में घुसकर हत्या, 21 महीने के बेटे का अपहरण कर 30 लाख मांगी फिरौती
अपराधियों ने घर में घुसकर पहले मां की हत्या की फिर उनके 21 महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया (फाइल फोटो)

अपराधियों (Criminals) ने महिला की हत्या के बाद उनके मोबाइल फोन (Mobile Phone) से पति रोहित तिवारी को मैसेज भेजकर बच्चे के किडनैप (Kidnap) होने की बात कही और उनसे 30 लाख रुपए फिरौती मांगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में अपराधियों से हौसले बुलंद हैं. यहां के जगतपुरा में मंगलवार शाम बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी. हत्यारों ने जाते-जाते महिला के 21 महीने के बेटे शुभम का अपहरण (Kidnap) कर लिया. इतना ही नहीं किडनैपर्स ने महिला के मोबाइल फोन से उसके पति रोहित तिवाड़ी को मैसेज भेजकर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी. यह सनसनीखेज वारदात यूनिक टावर के आई ब्लॉक में हुई. बिल्डिंग में रहने वाले रोहित तिवारी (IOCL में मैनेजर पद पर कार्यरत) अपनी पत्नी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और 21 माह के बेटे शुभम के साथ रह रहे थे. आशंका जताई जा रही है कि श्वेता की हत्या संभवत: बच्चे के अपहरण के दौरान संघर्ष से बचने के लिए की गई होगी. जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने प्रथम दृष्टया इस हत्या और अपहरण में किसी परिचित का हाथ होने की शंका जताई है. पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश में जुटी है.

एयरपोर्ट पर मैनेजर पद पर तैनात है रोहित

पुलिस के मुताबिक रोहित तिवारी दिल्ली के रहने वाले हैं और वो इंडियन ऑयल (IOCL) में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. वो लगभग डेढ़ साल पहले जयपुर आए थे और यहां किराये पर फ्लैट लेकर अपनी फैमिली के साथ रह रहे थे. वर्तमान में रोहित की जयपुर एयरपोर्ट पर पोस्टिंग है. वारदात के समय रोहित ड्यूटी पर थे. उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन सुबह करीब साढ़े 10 बजे उनकी श्वेता से मोबाइल पर बात हुई थी.

नाैकरानी ने शाम 4 बजे देखा महिला का शव

पुलिस के अनुसार शाम चार बजे जब नौकरानी फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा खुला हुआ था. उसने अंदर जाकर देखा तो श्वेता का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. नौकरानी ये देखकर सहम गई और चिल्ला पड़ी जिससे पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पड़ोसियों ने बताया कि दोपहर दो बजे श्वेता को बालकनी में कपड़े सुखाते देखा गया था.

ये भी पढ़ें-

सरपंच चुनाव का नामांकन शुरू, कल पर्चा वापस लेने का समयजयपुर में कल से खुलेंगे स्कूल,कलेक्टर ने जारी किया आदेश,पढ़ें-कहां,कब तक छुट्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 10:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर