• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • धार के पास हुए सड़क हादसे में इंदौर के शूटर नमन की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

धार के पास हुए सड़क हादसे में इंदौर के शूटर नमन की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

धार फोरलेन के पास अनियंत्रित होकर पलटी कार. इस हादसे में शूटर नमन पालीवाल (इनसेट में) की मौत हो गई.

धार फोरलेन के पास अनियंत्रित होकर पलटी कार. इस हादसे में शूटर नमन पालीवाल (इनसेट में) की मौत हो गई.

इंदौर के शूटर नमन पालीवाल और एक अन्य महिला शूटर कार से सीकर नेशनल कॉम्पीटिशन में हिस्सा लेने जा रहे थे. धार के फोरलेन में इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें नमन की मौत मौके पर हो गई, जबकि महिला शूटर गंभीर रूप से घायल हैं.

  • Share this:

धार. धार के नजदीक एक कार हादसे में इंदौर के शूटिंग खिलाड़ी नेशनल राइफल शूटर नमन पालीवाल की मौत हो गयी. जबकि उनकी साथी खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गयी. इंदौर की तरफ से आ रही उनकी कार धार के फोरलेन के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई.  मौके पर ही नमन की मौत हो गई, जबकि कार सवार महिला गंभीर रूप से घायल हुई हैं. भोज चिकित्सालय में उनका प्राथमिक उपचार किया गया. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इंदौर रेफर किया गया है.  दोनों राजस्थान के सीकर में नेशनल शूटिंग कॉम्पीटिशन में खेलने जा रहे थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

कार हादसे में मारे गए शूटर की नमन इंदौर के रहने वाले थे. नमन की मौत की सूचना के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है. उन्होंने इस बाबत ट्वीट किया ‘इंदौर के नेशनल शूटर श्री नमन पालीवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है. मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं. भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार के सदस्यों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें. ॐ शांति’

सूत्रों ने इस हादसे के बारे में जो जानकारी दी, उसके मुताबिक ये दोनों नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जयपुर जा रहे थे. धार के समीप फोरलेन पर इनकी कार अनियंत्रित हो गई. बचाने की तमाम कोशिशों के बाद भी वह डिवाडर से जा टकराई और पलट गई. इस हादसे में इंदौर के रायफल शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि शूटर युवती की गम्भीर अवस्था देखते हुए उन्हें इंदौर रेफर किया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज