• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Inside Story: जानिये अमरिंदर सिंह के इस्तीफे और गहलोत के OSD लोकेश शर्मा के ट्वीट का कैसे जुड़ा कनेक्शन ?

Inside Story: जानिये अमरिंदर सिंह के इस्तीफे और गहलोत के OSD लोकेश शर्मा के ट्वीट का कैसे जुड़ा कनेक्शन ?

सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा पिछले दिनों फोन टैपिंग मामले को लेकर भी चर्चा में रहे थे.

सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा पिछले दिनों फोन टैपिंग मामले को लेकर भी चर्चा में रहे थे.

Congress Politics: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) की ओर से किये गये ट्वीट के बाद कांग्रेस के खेमे में काफी हलचचल मची हुई है. उसके बाद लोकेश शर्मा ने अपना इस्तीफा सीएम गहलोत को भेज दिया है. लोकेश के इस ट्वीट के कई मायने लगाये जा रहे हैं.

  • Share this:

    जयपुर. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के ओएसडी लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) के शायरी वाले ट्वीट और उसके बाद उनकी ओर से भेजे गये इस्तीफे से राजस्थान कांग्रेस में खासा हलचल मची हुई है. लोकेश शर्मा के इस ट्वीट के तार पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने वाले अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) वाले घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है. इस ट्वीट के बाद लोकेश सोशल मीडिया पर घिर गये. उसके बाद उन्होंने शनिवार देर रात को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेज दिया. इस पर कांग्रेस खेमे में जोरदार गहमागहमी है. लोकेश शर्मा सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी के रूप में मिडिया का कामकाज देखते हैं.

    लोकेश शर्मा ने अपने ट्वीटर हैंडल से शनिवार दोपहर को शायरी वाला एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ”मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए…। बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए !! हालांकि यह ट्वीट अमरिंदर के इस्तीफा देने से पहले किया गया था, लेकिन उस समय पंजाब कांग्रेस में राजनीतिक हलचलें तेज हो रखी थी. लोकेश के ट्वीट लेकर माना गया कि इसमें पंजाब के मामले में पार्टी हाईकमान के फैसले की आलोचना की गई है. ट्वीट में अमरिंदर सिंह को मजबूत बताया गया है.

    OSD Lokesh Sharma tweet, Amarinder Singh resignation, Congress Politics, Ashok Gehlot, अमरिंदर सिंह, लोकेश शर्मा, अशोक गहलोत, राजस्थान समाचार, जयपुर समाचार

    सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा की ओर से किया ट्वीट.

    यूजर्स ने भी शायरी का जवाब शायरी से दिया
    उसके बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिये. यूजर्स ने इस ट्वीट को राजस्थान कांग्रेस में सीएम गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट विवाद से भी जोड़कर अपनी-अपनी बात कही. वहीं यूजर्स ने लोकेश शर्मा की शायरी वाले इस ट्वीट का शायरी वाले अंदाज में जवाब दिया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद माना जा रहा है कि गहलोत ने ही लोकेश शर्मा का इस्तीफा लिया है.

    फोन टैपिंग मामले को लेकर भी चर्चा में रहे थे
    उल्लेखनीय कि ओएसडी लोकेश शर्मा पिछले दिनों फोन टैपिंग मामले को लेकर भी चर्चा में रहे थे. इस मामले में लोकेश शर्मा के खिलाफ केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिल्ली में एफआईआर भी दर्ज करायी थी. कांग्रेस जब सत्ता में नहीं थी उस समय भी लोकेश शर्मा गहलोत का मीडिया का कामकाज देखते थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज