Home /News /rajasthan /

inside story lawrence bishnoi death threat to salman khan lawyer hastimal saraswat sidhu moose wala murder cglg

लॉरेंस विश्नोई गैंग ने क्यों दी सलमान खान के वकील को धमकी, सिद्धू मूसेवाला केस से क्या है कनेक्शन

Rajasthan News: सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को लॉरेंस गैंग ने धमकी भरा पत्र भेजा है.

Rajasthan News: सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को लॉरेंस गैंग ने धमकी भरा पत्र भेजा है.

Rajasthan News: लॉरेंस गैंग (Gangster Lawrence Bishnoi) ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के वकील हस्तीमल सारस्वत (Advocate Hastimal Saraswat) को धमकी दी है. लेटर के बारे में वकील सारस्वत का कहना है कि धमकी भरे पत्र में मूसावाला जैसा हश्र करने की धमकी दी गई है.लेटर में जीबी और एलबी भी लिखा है जैसे सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में था. फिलहाल पुलिस ने वकील हस्तीमल सारस्वत की सुरक्षा बढ़ा दी है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को लॉरेंस गैंग ने मूसावाला जैसा हश्र करने की धमकी दी है. धमकी भरे पत्र में लिखा कि सलमान खान का दुश्मन उनका दुश्मन. इतना ही नहीं धमकी के पत्र में ठीक उसी तरह जीबी और एलबी लिखा है जैसा सलीम खान को मिले धमकी वाले लेटर में था. जीबी का मतलब गोल्डी बरार और एलबी का मतलब लॉरेंस विश्नोई. अब धमकी भरा पत्र के बाद पुलिस ने वकील सारस्वत की सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जोधपुर में ओल्ड कोर्ट कैंपस स्थित दफ्तर से धमकी का एक पत्र मिला. यह पत्र एक जुलाई को दफ्तर के दरवाजे में रखा मिला था.

सारस्वत की बेटी ने इसकी जानकारी पिता को दी थी. सारस्वत ने न्यूज18 इंडिया से कहा कि यह पत्र ठीक वैसा ही है जैसा सलीम खान को दी गई थी. पत्र में लिखा है कि सलमान का दोस्त उनका दुश्मन. तुम्हारा हश्र भी मूसावाला जैसा करेंगे. पत्र के एक कौने में जीबी और एलबी लिखा है. सारस्वत का कहना है कि जीबी का मतलब गोल्डी बरार और एलबी का मतलब लरेंस विश्नोई है.
वकील हस्तीमल सारस्वत की बढ़ाई गई सुरक्षा
बुधवार को धमकी भरे पत्र का खुलासा हुआ तो पुलिस ने वकील हस्तीमल के दफ्तर और घर पर सुरक्षा  दी. एडिशनल डीसीपी जोधपुर वेस्ट नाजिम अली का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अब सवाल यह है कि सलमान के वकील को धमकी क्यों मिली? दरअसल जोधपुर में 1998 में फिल्म हम साथ साथ है की शूटिग के दौरान हिरण शिकार से जुड़े तीन केस सलमान के खिलाफ दर्ज हुए थे. एक आर्म्स एक्ट का केस भी दर्ज किया गया था. इन सभी केस की पैरवी तब से हस्तीमल सारस्वत सलमान खान की ओर से कर रहे हैं. सलमान खान की दो केस में सजा पर रोक लगाई गई है.

विश्नोेई समुदाय भी इस केस को सरकार के अलावा अपनी ओर से सलमान के खिलाफ लड़ रहा है. शिकार की वजह से विश्नोई समुदाय खफा है. विश्नोई हिरण शिकार के खिलाफ है. वे हिरणों को पालते हैं. माना जा रहा है कि विश्नोई समुदाय में छवि चमकाने के लिए लॉरेंस गैंग ने वकील को यह धमकी दी होगी. इससे पहले भी 2018 में लॉरेंस विश्नोई ने जोधपुर की कोर्ट में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को दी धमकी, कोर्ट में मिला पत्र 

अब सवाल यह है कि गोल्डी और लॉरेंस जब मूसावाला केस में फंसे है, फिर भी क्या इन दोनों ने धमकी दी या इन दोनों के नाम से इस बार धमकी किसी और न दी, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है. लेकिन लॉरेंस गैंग जोधपुर समेत राजस्थान के कई इलाकों में सक्रिय है, इसलिए धमकी को पुलिस हल्के में नहीं ले रही है.

Tags: Jaipur news, Lawrence Bishnoi, Rajasthan news, Salman khan, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर