Jaipur. एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने पहुंचा यात्री खड़ा था लाइन में, फोन आया 'आप कोरोना पॉजिटिव हो', फिर हुआ ये....
Jaipur News in Hindi

Jaipur. एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने पहुंचा यात्री खड़ा था लाइन में, फोन आया 'आप कोरोना पॉजिटिव हो', फिर हुआ ये....
यह यात्री जयपुर से वाराणसी जाने के लिए दोपहर में एयरपोर्ट पहुंचा था.

राजधानी जयपर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फिर एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एयरपोर्ट पर कोरोना पॉजिटिव पाये जाने का यह तीसरा मामला है. इस बार एक यात्री पॉजिटिव पाया गया है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) पर फिर एक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया है. एयरपोर्ट पर कोरोना पॉजिटिव पाये जाने का यह तीसरा मामला है. इस बार एक यात्री पॉजिटिव पाया गया है. यह एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने आया था. वह एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के काउंटर पर औपचारिकतायें पूरी करवा रहा था. इसी दौरान उसके पास हॉस्पिटल से फोन आया और उसके बताया गया कि आप कोरोना पॉजिटिव हो. इसकी सूचना एयरपोर्ट प्रबंधन के पास पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया. इस यात्री ने दो दिन पहले अपनी कोरोना जांच करवाई थी.

जयपुर से वाराणसी जाना था
यह पूरा वाकया गुरुवार को दोपहर 2 बजे हुआ. यहां एक यात्री जयपुर से वाराणसी जाने के लिए दोपहर में एयरपोर्ट पहुंचा. इस यात्री की फ्लाइट दोपहर 2.55 पर जयपुर से वाराणसी जानी थी. वह एयरपोर्ट के भीतर दाखिल होकर स्पाइस जेट के काउंटर पर पहुंचकर टिकट और पास की औपचारिकता पूरी करवा रहा था. इसी दौरान उसका फोन बजा. ये फोन हॉस्पिटल से था. फोन पर यात्री को बताया गया कि आपकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उसके बाद यात्री की हुई हालत का अंदाजा आप लगा सकते हैं. इस यात्री ने दो दिन पहले अपनी कोरोना जांच करवाई थी. 9 जुलाई को इसकी रिपोर्ट आनी थी. लेकिन वह रिपोर्ट का इंतज़ार किए बगैर ही ये वाराणसी की टिकट बुक करवाकर जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गया.

Jaipur: निजीकरण के बाद राजस्थान के 4 से 9 शहरों के बीच चलेंगी फास्ट ट्रेनें, सुविधा पर ये करना पड़ेगा खर्च
यात्री को पीपीई किट पहनाकर अलग बिठाया गया


गनीमत ये रही कि हॉस्पिटल से सही समय पर कॉल आ गया. यात्री ने भी ईमानदारी से स्पाइसजेट के काउंटर पर ही टिकट रद्द करने की मांग की और कर्मचारियों को बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव है. इसकी जानकारी खुद उसे अभी अभी लगी है. यात्री के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर कर्मचारियों के हाथ पांव फूल गए. आनन फानन में यात्री को पीपीई किट पहनाई गई. उसे अलग बिठाया गया और एंबुलेंस से हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया गया. इसके बाद उन लोगों की पहचान करने की कवायद शुरू की जो इस यात्री के संपर्क में आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading