International Yoga Day: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने जयपुर में किया योग

जयपुर के रामनिवास बाग में बीजेपी समर्थकों की ओर से योग का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे भी पहुंची.

News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 8:43 AM IST
International Yoga Day: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने जयपुर में किया योग
जयपुर में बीजेपी ने मनाया योग दिवस
News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 8:43 AM IST
अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जयपुर में बीजेपी योग दिवस मना रही है. जयपुर के रामनिवास बाग में बीजेपी समर्थकों की ओर से योग का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे भी पहुंची. राजे के साथ संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, जयपुर के सासंद रामचरण बोहरा, विधायक अशोक लोहाटी समेत बीजेपी के कई नेताओं ने योगासन किए. इसके साथ ही कई समाजिक संस्थाओं ने भी योगदिवस में हिस्सा लिया और बड़ी तादाद में लोगों ने योग किया.

सीएम और उप मुख्यमंत्री नहीं हुए शामिल-

राज्य सरकार ने योग का राज्य स्तरीय कार्यक्रम अजमेर में आयोजित किया. इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत औऱ उप मुख्यमंत्री  सचिन पायलट दोनों ही जयपुर में योग दिवस कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहे.

पीएम का संदेश-

अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जयपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वीडियो संदेश के साथ कार्यक्रम शुरू हुआ. पीएम मोदी ने संदेश में कहा,हमें अपनी दिनचर्या में उन चीज़ों को शामिल करना ज़रूरी है जो हमें तनाव से मुक्त करते हैं. ताक़त देते हैं.हम संकल्प करें की ख़ुद भी योग करेंगे,लोगों को भी जोड़ेंगे.योग को एक आंदोलन बनाएंगे, योग के ज़रिए हम दुनिया में अहम योगदान देंगे.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत पर अभी फैसला नहीं, पहले बुलाई जाएगी CWC की बैठक

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: डीजल की सबसे बड़ी चोरी, प्रतापगढ़ में 11 इंच बारिश
First published: June 21, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...