जयपुर में इंटरनेट सेवा हुई बहाल, दुराचार का आरोपी अभी तक फरार

जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में पांच दिन पहले सात साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी का आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. इस बीच प्रशासन ने जयपुर शहर के 13 थाना इलाकों में इंटरनेट पर लगाई गई पांबदी को हटा दिया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 6, 2019, 10:57 AM IST
जयपुर में इंटरनेट सेवा हुई बहाल, दुराचार का आरोपी अभी तक फरार
जयपुर में इंटरनेट से पाबंदी हटाई। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: July 6, 2019, 10:57 AM IST
जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में पांच दिन पहले सात साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी का आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. इस बीच प्रशासन ने अफवाहों को रोकने के लिए शास्त्रीनगर समेत जयपुर शहर के 13 थाना इलाकों में गत चार दिन से इंटरनेट पर लगाई गई पांबदी को शनिवार को सुबह हटा दिया है. अब वहां इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई है.

चार दिन से बंद थी इंटरनेट सेवा
मामले को लेकर फैली अफवाहों के बाद प्रशासन ने चार दिन पहले शास्त्रीनगर समेत 13 थाना इलाकों में इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी थी. किसी भी तरह की घटना को रोकने के लिए शास्त्रीनगर और इससे जुड़े क्षेत्रों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी रही, लेकिन वह अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. चार दिन से माहौल शांत होने के बाद पुलिस ने शनिवार को सुबह इंटरनेट सेवाओं को बहाल कर दिया. पुलिस अभी पूरी तरह से सतर्कता बरत रही है. आला अधिकारी कानून व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं.

सीएम ने की थी शांति की अपील

उल्लेखनीय है कि गत सोमवार देर रात शास्त्रीनगर इलाके में मासूम के साथ हुई यौन दुराचर की घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए थे और क्षेत्र में तनाव फैल गया था. अफवाहों के बाद असामाजिक तत्वों के उग्र प्रदर्शन और पथराव के चलते मंगलवार को एहतियातन इंटरनेट सेवाएं बंद की गई थी. बाद में इसकी अवधि को दो बार बढ़ाया गया था. दो दिन पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने दिल्ली से लौटते ही स्टेट हैंगर पर ही इस मामले को लेकर आला अधिकारियों के साथ बैठक की. सीएम ने आमजन से इस मामले में शांति बनाए रखने की अपील भी की थी.

3.2 लाख की कार के लिए 6.22 लाख रुपए में खरीदा VIP नंबर

IPS की तबादला सूची: बजरी के दाग धोने की कवायद
First published: July 6, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...